Categories
Other

इस जगह हुई थी रिया की स्कूलिंग, टीचर्स ने बताया कैसी थी स्टूडेंट

सु’शां’त सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अ’फ’सो’स’ज’न’क है कि इस मा’म’ले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सु’शां’त को न्याय दिलाने की मां’ग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सु’शां’त मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मु’हि’म चलाई जा रही है।इस के’स में सबका श’क रिया चक्रवर्ती पर ग’ह’रा’ता जा रहा हैं. रिया भी इस के’स में बु’री तरह फं’स’ती जा रही हैं. रिया की स्कूलिंग की जानकारी आयी सामने, टीचर्स ने बताया कैसी थी स्टूडेंट.

जब भी रिया चक्रवर्ती ने अपनी स्कूलिंग का जिक्र किया, उन्होंने आगरा में एक कैथोलिक कॉन्वेंट स्कूल में बिताए कुछ सालों का जिक्र नहीं किया. हालांकि, आगरा के रिया के स्कूलमेट्स उन्हें भूले नहीं हैं. इंडिया टुडे आगरा में रिया के बिताए चार साल की कहानी को सामने लाया है, जिसका शायद ही कभी उल्लेख किया गया हो. रिया के पिता  Army Medical Corps में थे. इसलिए रिया लगातार एक शहर से दूसरे शहर में शिफ्ट होती रहीं. 2002 – 2007 के बीच में रिया ने सेंट क्लेयर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाई की. ये आगरा का टॉप रेटेड स्कूल्स में से एक है.  

क्लास 5 वीं से 9 वीं तक रिया को पढ़ाने वाले स्कूल के टीचर्स में से एक ने दावा किया कि रिया पढ़ाई में काफी अच्छी थीं. वो क्लास में बहुत एक्टिव थी. वो स्कूल में अपने टीचर्स और सीनियर्स की फेवरेट थी. उन्होंने कहा, “क्लास में पहले दिन रिया ने खुद को ऐसे इंट्रोड्यूस किया जैसे वो पैराशूट हेयर ऑयल के विज्ञापन में फीचर की गई हो. उस उम्र में भी लड़की आत्मविश्वास से भरी थी और क्लास में वो जिस तरह से बातचीत करती थी, उससे उसकी इंटेलिजेंसी साफ दिखती थी. वो टीचर्स के द्वारा पूछे गए हर सवाल का जवाब देने की कोशिश करती थी.