Categories
Other

अब रिया चक्रवर्ती ने खोला एक और राज, कहा-‘मैं सुशांत के बच्चे की माँ…’

सुशांत सिंह राजपूत केस जैसे जैसे गहरा होता जा रहा है वैसे वैसे इसमें काफी सारी बाते है जो धीरे धीरे करके क्लियर भी हो रही है और काफी कुछ मालूम चल रहा है. अब हर पक्ष के बारे में जानना जाहिर तौर पर जरूरी भी होता है क्योंकि अगर वो ही पता नही चलेगा तो फिर पूरा सच बाहर कैसे आयेगा? अब इसी बीच रिया ने अपने और सुशांत के बारे में कई सारी बाते है जो खुलकर के बताई है और वो तो ये तक कहती है कि सुशांत ने खुद उनसे सपने में आकर के कहा है कि वो सबको सच बताये.

रिया कहती है कि हमने कभी शादी को लेकर के फोर्मल बात नही की थी लेकिन मैं अक्सर सुशांत से ये कहा करती थी कि मुझे एक छोटा सुशी चाहिए. कोई तो हो जो उसके जैसा दिखता हो. हम एक कपल के तौर पर ऐसी बाते करते ही रहते थे.

यहाँ पर कही न कही रिया चक्रवर्ती ये कह रही है कि वो सुशानत के बच्चे की माँ बनना चाह रही थी और इस बारे में उसने सुशांत के साथ में बात भी की थी. इसके अलावा वो सुशांत के बारे में काफी ऐसी बात भी कहती है जिन पर यकीन नही होता है जैसे कि सुशांत को एन्जाइटी की समस्या होती थी, उनको उड़ने से समस्या होती थी और तमाम तरह की बाते है जो रिया चक्रवर्ती के द्वारा कही गयी है और ये बाते अपने आप में दोनों के संबंधो को बताने का कार्य करती है.

अंकिता को लेकर के भी रिया का कहना है कि वो तो सुशांत से चार साल से बात तक नही की थी और दुसरे के साथ में इंगेज हो गयी थी तो वो किस हिसाब से मुझ पर आरोप लगा रही है? रिया अपने और सुशांत के रिश्ते को क्लीन दिखाने की हर कोशिश कर रही है.