Categories
News

दुखद खबर- सड़’क हाद’से में दो दरोगाओं की मौ’त, तेज रफ्ता’र ने छीन ली दो जिंद’गी

डेली न्यूज़

मथुरा के थाना नौह’झील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रे’सवे पर सोमवार शाम को आग’रा से नोएडा की तरफ से जा रही स्वि’फ्ट कार दूसरे रोड पर प’लट गई। कार में सवार यूपी पुलि’स के सब इंस्पे’क्टर रॉबिन तेव’तिया गंभी’र रूप से घायल हो गए, वहीं दूसरे साथी दरो’गा भी घाय’ल हुए थे।


हादसे की सूचना मिलते ही बाज’ना टोल चौ’की इंचार्ज निर्दोष सिंह सेंगर पुलि’स फोर्स के साथ मौके पर पहुं’चे और एंबु’लेंस की मदद से घाय’लों को उपचार के लिए अस्प’ताल भेजा| यहां उपचार के दौरान दरो’गा रॉ’बिन तेवतिया की मृ’त्यु हो गई। जानकारी के अनुसार बुलंद’शहर के भटौना निवासी रोबिन तेव’तिया की आगरा के फतेहा’बाद में तैनात बताई गई है।


वहीं दूसरी घट’ना बिहार के दलसिंह’सराय थाना क्षेत्र के बस’ढि़या में सोमवार को सड़क दुर्घ’टना में घायल दारो’गा की इलाज के दौरान मौ’त हो गई। वे पिछले तीन साल से दलसिं’हसराय थाना में पदस्था’पित थे। मूल रूप से वे भाग:लपुर जिले के पीर’पैंती क रहने वाले थे। इस घटना के बाद पुलि’स कर्मि’यों में शोक की लहर दौड़ गई है।

जान’कारी के अनुसार दलसिंह’सराय थाना में पदस्था’पित दारोगा अशोक कुमार यादव सोम’वार को एक केस का अनुसं’धान करने के लिए बस’ढिया जा रहे थे। इसी दौरान उनकी बाइक में अज्ञा’त वाहन ने जोर’दार ठोकर मार दी। ठोकर मारने के बाद अ’ज्ञात वाहन भागने में सफ’ल रहा। ठोक’र लगते ही वे गिरकर बुरी तरह ज’ख्मी हो गए। तुरंत उन्हें एक निजी अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया। जहां से इ’लाज के दौरान उनकी मौ’त हो गई। बताया जाता है कि वो भाग’लपुर जिले के पीर’पैंती गांव के रहने वाले थे। पिछले तीन वर्षों से दलसिंह’सराय थाना में पदस्था’पित थे।