Categories
cricket

टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी ख’बर, रोहित शर्मा…..😱

ब्रेकिंग न्यूज़

 ऑस्ट्रे’लिया दौरे की शुरु’आत से चंद दिन पहले भारतीय टीम को झट’का मिला है। खबरों की माने तो टीम के स्टार बल्ले’बाज रोहित शर्मा और अनु’भवी पेसर ईशांत शर्मा टेस्ट सी’रीज से बाहर हो सकते हैं। जल्द ही पिता बनने वाले वि’राट पहले टेस्ट के बाद भारत लौट आएंगे और अगर रोहित भी ऑस्ट्रे’लिया नहीं जाते तो टीम इंडिया वा’कई मुश्कि’ल में पड़ जाएगी।

दर’असल, रोहित और ईशांत आईपी’एल के दौरान चोटि’ल हो गए थे। ‘हिटमैन’ जहां अंतिम दौर के कुछ मुका’बलों से बाहर हुए थे तो ‘लंबू’ को बीच टूर्ना’मेंट में नाम वापस लेना पड़ा था। अब बेंग’लुरु स्थित राष्ट्री’य क्रिकेट अकादमी (NCA) में दोनों अपनी चोट से उब’रने के लिए मेह’नत कर रहे थे, लेकिन ताजा रिपो’र्ट कुछ और ही बता रही।

मीडि’या रिपो’र्ट्स के मुता’बिक दोनों ही टेस्ट सी’रीज के लिए समय से फिट नहीं हो पाएंगे। सूत्रों की माने तो एनसीए के विशे’षज्ञों ने टीम मैनेज’मेंट, चयन’कर्ता और बीसी’सीआई को जान’कारी दे दी है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि दोनों की फिट’नेस रिपोर्ट इतनी उत्साह’जनक नहीं है। अब इसकी आधि’कारिक घो’षणा जल्दी ही की जा सकती है। इससे पहले टीम इंडि’या के कोच रवि शा’स्त्री ने कहा है कि अगर रोहि’त और ईशांत अगले चार या पांच दिन में ऑस्ट्रे’लिया नहीं पहुं’चते हैं तो दोनों खिला’ड़ी टेस्ट सीरीज से बा’हर हो सकते हैं। दरअ’सल, ऑस्ट्रेलिया में क्वा’रंटीन नियम सख्त हैं। ऑस्ट्रे’लिया पहुंचने पर किसी भी शख्स को 14 दिन तक क्वा’रंटीन रहना बेहद जरूरी है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसं’बर से खेला जाना है।

बताना जरूरी हो जाता है कि दोनों ही खिला’ड़ियों को पहले ऑस्ट्रे’लिया दौरे से बाहर रखा गया था, लेकिन फिर बाद में रोहित को टेस्ट टीम में चुना गया और ई’शांत शर्मा पर भी ऑस्ट्रे’लिया में टीम इं’डिया के साथ जुड़’ने के लिए पूरी तर’ह से फिट होने की श’र्त रखी गई थी।