Categories
News

अभी अभी बॉलीवुड में दौड़ी दु:खों ती लहर, दि’ग्गज अभिनेता की हुई……

खबरें

1990 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ से रातों-रात स्टार बने अभिनेता राहुल रॉय क’रगिल में फिल्म ‘LAC – लिव द बैट’ल’ की शू’टिंग के दौ’रान ब्रे’न स्ट्रो’क का शि’कार हो गये और फिलहाल उन्हें इला’ज के लिए मुम्बई के नानावटी अस्प’ताल में दा’खिल कराया गया है.

एबीपी न्यूज़ को जानकारी मिली है कि 54 वर्षीय एक्टर राहुल रॉय को 7 दिन पहले कर’गिल में शूटिंग के दौरान ब्रे’न स्ट्रोक आया था और फिर उन्हें श्रीनगर के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया था. इसके बाद 28-29 नवंबर की दरमियानी रात 1.25 बजे उन्हें मुम्बई के‌ नानावटी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया गया है.

एबीपी न्यूज़ ने जब अधिक जानकारी के लिए राहुल रॉय के जीजा रोमि’र सेन को फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने हमें बताया, “जी हां, राहुल मुम्बई के नानावटी के अस्पताल में भर्ती हैं. कोवि’ड के माहौल को देखते हुए उन्हें एहतियात के तौर पर आ’ईसी’यू में रखा गया है. वैसे राहुल रॉय की को’विड रिपो’र्ट ने’गेटिव है. उनकी त’बीयत को लेकर चिं’ता की कोई बात नहीं और उनकी त’बीयत में सुधार हो रहा है.” राहुल रॉय की बहन प्रियंका रॉय ने भी अपने भाई के त’बीयत में सुधार होने की बात कही. बता दें कि ना’नावटी अ’स्पताल ने अभी तक अभिनेता की सेहत को लेकर कोई आ’धिकारि’क ब’यान जारी नहीं किया है.

उल्लेखनीय है कि राहुल रॉय ने महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ से डेब्यू करने के बाद ‘सपने साजन के’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’, ‘जनम’, ‘प्यार का साया’, ‘जुनून’, ‘पहला नशा’, ‘गुमराह’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. मगर ‘आशिकी’ जैसी सुपरहिट फिल्म से डेब्यू करने के बावजूद बॉलीवुड में वो अपना कोई खास मका’म नहीं बना पाये. राहुल रॉय ने 2006 में टे’लीकास्ट हुए ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लिया और वे शो के पहले विजे’ता साबित हुए.