Categories
bollywood

जूनियर एनटीआर की RRR आई विवा’दों के घेरे में, भा’जपा नेता बोले- ‘लुक बदलो नहीं तो…’

बॉलीवुड वायरल

आरआरआर और कंगना रणौत

सुपर’हिट फिल्म बाहु’बली के निर्दे’शक एस एस राजा’मौली की आने वाली फि’ल्म ‘आर आर आर’ इन दिनों विवा’दों का सामना कर रही है। बीते दिनों फिल्म का फ’र्स्ट लुक रिलीज किया था। इसमें जूनि’यर एनटी’आर का एक सीन था जिस पर कुछ लोगों ने आप’त्ति जताई थी। अब इस मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। राज’मौली को भा’जपा नेता ने धमकी दी है।

आरआरआर

 इस फिल्म में जूनि’यर एनटी’आर ने स्वतं’त्रता सेना’नी कोम’राम भीम का किर’दार निभाया है। फिल्म का फ’र्स्ट लुक रिलीज होते ही जूनियर एनटी’आर के इस लुक पर वि’वाद शुरू हो गया था। लेकिन अब बात और ज्या’दा बढ़ गई है।  भाजपा के सांस’द सोयम बापू और बंदी संजय कुमार ने राजा’मौली को धमकी दी है। 

आरआरआर

एक जन’सभा को संबो’धित करते हुए बंदी संजय कुमार ने कहा कि राजा’मौली ने सन’सनी फैलाने के लिए फिल्म में कोम’राम भीम के किरदार निभा रहे अभिनेता को टोपी पहनाई है। उन्होंने कहा कि इस बात को बिलकुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता। साथ ही उन्होंने फिल्म के लिए मुश्किल पैदा करने की धमकी दी है। 

आरआरआर

 इसके अलावा आदि’लाबाद के सां’सद सोयम बापू ने भी कहा आदि’वासियों के नेता कोम’राम भीम मुस्लि’म लुक में दिखाना गलत है। सोयम बापू ने धमकी देते हुए कहा कि अगर राज’मौली फिल्म में जूनि’यर एनटी’आर का लुक नहीं बदलते तो वह सिने’मा हॉ’ल्स को जलाने में नहीं हिचकि’चाएंगे।

आरआरआर

बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ को एक अखिल भार’तीय फि’ल्म की तरह बनाया जा रहा है। फिल्म में द’क्षिण के दो बड़े सिता’रों राम चरण तेजा और जूनि’यर एनटी’आर के साथ ही हिंदी सिनेमा के दिग्ग’ज सितारे अजय देव’गन भी नजर आएंगे। फिल्म में आलि’या भट्ट की भी एक खास भूमि’का है।