Categories
Other

रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ के जज को आया हार्ट अटैक, जिसमें उनकी…

आपको तो पता ही हैं रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ काफी फेमस शो हैं. हमें ऐसे कई बेहतरीन सिंगर इस मंच के द्वारा मिल चुके हैं. ये एकबार फिर से शुरू होने जा रहा हैं. आपको बता दें इस शो में 3 मेन जज होते हैं और जुइरी जज भी होते हैं. इस शो के शुरू होने से पहले ही एक जज को हार्ट अटैक आने की ख़बर आ रही हैं. आइये आपको बताते हैं उस जज का नाम, जिन्हें हार्ट अटैक आया हैं.

कन्नड़ म्यूजिक डायरेक्टर और सा रे गा मा पा के जज अर्जुन जन्य को माइनर हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मैसूर के प्राइवेट अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जान्या बदलते मौसम की वजह से अनवेल महसूस कर रहे थे और अस्पताल में रेगुलर चेकअप के लिए पहुंचे थे, लेकिन यहां पहुंचकर उन्हें पता चला कि उनके दिल में ब्लॉकेज है.

39 साल के कन्नड़ म्यूजिशियन ने पहलवान, रैम्बो, रैम्बो 2, द विलेन, बिरुगाली और बजरंगी जैसी फिल्मों में म्यूजिक देने के लिए जाना जाता है। अर्जुन ने सिंगिंग रियलिटी शो ‘सा रे गा मा पा’ से टीवी डेब्यू किया। पिछले कुछ सालों से वो इस शो से जुड़े हैं। इसके लिए वो डांस रियलिटी शो डांस कर्नाटक डांस के जज भी रह चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.