Categories
Other

मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, क्राइम ब्रांच के सामने कल हो सकता है पेश

देश में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. दिल्ली में हुए तबलिगी मरकज़ कार्यक्रम के बाद कई तबलीगी जमात के लोग भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं अब दिल्ली के निजामुद्दीन तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट सामने आयी है।मौलाना साद कई दिनो से पुलिस से छिपे हुए हैं लेकिन अब ख़बरों के मुताबिक़ वो कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकते हैं।

बता दें मौलाना साद की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है. मौलाना साद के वकील के मुताबिक मौलाना साद की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के कहने पर मौलान साद का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. वहीं अब मौलाना साद कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश हो सकता है.

दरअसल, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच कई दिनों से तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक क्राइम ब्रांच को सफलता नहीं मिली है. बता दें इस बीच मौलाना साद ने कहा, ‘दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को यह पता है कि मैं कहां पर हूं.’ आजतक से बातचीत में मौलाना साद ने कहा कि क्राइम ब्रांच दो नोटिस भी भेज चुकी है, जिनका हम जवाब भी दे चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.