Categories
Other

सामने आया मरकज प्रमुख मौलाना साद, दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर कही बड़ी बात

इतने दिनो से छुपे तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना मोहम्मद साद आख़िरकार सामने आ ही गये। मोहम्मद साद ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर कही बड़ी बात।साद ने दिल्ली पुलिस से एफआईआर की एक प्रति की मांग की है।

दिल्ली पुलिस ने राजधानी में धारा-144 लागू होने के बावजूद निजामुद्दीन मरकज में हजारों जमातियों को जुटाने समेत कई मामलों में मौलाना साद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मोहम्मद साद ने दिल्ली पुलिस को पत्र लिखकर एफआईआर की एक प्रति की मांग की है और कहा है कि वह जांच में सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

क्राइम ब्रांच के सूत्र ने IANS को पुष्टि करते हुए बताया कि साद ने पुलिस को पत्र लिखा है। सूत्र ने आगे कहा कि साद ने पुलिस को उसके खिलाफ दर्ज एफआईआर की प्रति साझा करने को कहा है और साथ ही कहा है कि अगर एफआईआर में कोई नया खंड (सेक्शन) जोड़ा गया है तो उसे इसके बारे में सूचित करें। सूत्र के अनुसार, साद ने यह भी कहा कि वह जांच में सहयोग करने के लिए तैयार है। साद ने पत्र में लिखा है, “मैं यह दोहराता हूं कि मैं हमेशा आपके द्वारा की जा रही जांच में सहयोग करने को तैयार हूं।”

दिल्ली पुलिस ने साद और अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 269, 270, 271 और 120-बी के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने बुधवार को साद के खिलाफ गैर इरादतन ह’त्या के मामले में धारा 304 भी जोड़ी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.