Categories
Other

मौलाना साद के बेटे से क्राइम ब्रांच ने 2 घंटे तक की पूछताछ, सामने आया ये बड़ा राज

दिल्ली स्थित तबलीगी जमात के मरकज के प्रमुख मौलाना साद की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पायी है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद की जाँच में जुटी है।क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के बेटे से पूछताछ की है जिसमें बड़ा राज सामने आया. मौलाना साद के बेटे से पूछताछ में उन लोगों की जानकारी मांगी गई है जो मरकज का कामकाज देखते हैं. 

मंगलवार को क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के बीच वाले बेटे को क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बुलाकर 2 घंटे तक पूछताछ की. साद का ये बेटा मुख्यालय की गतिविधियों में ज्यादा सक्रिय है और मरकज के ओहदेदारों के साथ मीटिंग भी ये ही करता था.

पुलिस ने साद के बेटे से खासतौर से मरकज में आने-जाने वालों की व्यवस्था करने वाले 20 कर्मियों के बारे में पूछताछ की है. ये सभी केस दर्ज होने के बाद से ही गायब हैं. बात दें इन 20 लोगों के बारे में क्राइम ब्रांच को मरकज आने वाले विदेशी जमातियों के रहने-खाने से लेकर आने-जाने की  जिम्मेदारी संभालने वाले ट्रैवेल एजेंट से पूछताछ में जानकारी मिली थी.

क्राइम ब्रांच ने इन 20 लोगों के मोबाइल फोन से लेकर ईमेल आईडी को भी सर्विलांस पर लगाकर महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस ने हासिल की है. 

गौरतलब है कि मरकज में पहुंचे जमाती बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. मौलाना साद ने दावा किया है कि उन्होंने कोरोना की जांच करा ली है और रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.