Categories
Other

सचिन पायलट ने सिंधिया की विदाई पर तोड़ी अपनी चुप्पी और कह डाली ये बड़ी बात

राहुल गांधी के कभी करीबी रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कल होली के दिन कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, जिनके बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के 22 विधायकों ने भी पार्टी छोड़ दी थी. वहीं खबरें ये भी आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी ज्योतिरादित्य सिंधिया को राज्यसभा भेज सकती है. आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में सदस्यता ली. अब इस बात को लेकर कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट ने अपनी चुप्पी तोड़ कर एक बयान दिया हैं. आइये आपको बताते हैं क्या कहा सचिन पायलट ने सिंधिया के बारे में.

दरअसल मध्यप्रदेश में चल रही इस सियासी हलचल के बाद राजस्थान से सचिन पायलट की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था तो कुछ लोगों ने राजस्थान को लेकर भी हवा उड़ा दी कि अगला नंबर राजस्थान का, अब सचिन पायलट ने आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (Indian National Congress) से ज्योतिरादित्य सिंधिया की विदाई दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं चाहता हूं कि पार्टी के अंदर ही आपसी सहयोग से मसले सुलझाए जा सकते हैंं.”

गौरतलब है कि सिंधिया की विदाई के बाद अब कमलनाथ पर संकट के बादल छा रहे हैं. कमलनाथ सरकार को एक साल ही हुआ है और अब उनकी सरकार पर संकट के बादल हैं. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि अगर मध्यप्रदेश में फ्लोर टेस्ट की नौबत आयी तो क्या कमलनाथ सरकार बहुमत साबित कर पायेगी? अब कांग्रेस के पास 92 विधायक बचे हैं जोकि बहुमत साबित करने के लिए बहुत कम हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.