Categories
धर्म

नहीं हो रही शादी तो कर लीजिये ये चमत्कारी टो’टके, एक महीने के भीतर रिश्ता हो जाएगा पक्का….

खबरें

आज के समय में लगभग सभी लड़कियों तथा उनके परिवार वालों के सामने सबसे बड़ी समस्या यही आ रही है कि उसे अच्छा वर और अच्छा घर नहीं मिल पा रहा। आमतौर पर देखा जाए तो मनपसंद जीवनसाथी की तलाश में ज्यादातर युवा अपने जीवन के दिन अकेले ही बिता दे रहे हैं और उनका वह समय निकल जा रहा है जिस समय में शादी हो जानी चाहिए। अक्सर ऐसा भी देखा जाता है कि अगर घर-परिवार या फिर कोई रिश्तेदार आदि के प्रयास करने के बाद भी अपने लड़के-लड़कियां, भाई-बहन या फिर अन्य किसी के रिश्ते में लगातार बा’धाएं आ रही हैं या फिर उन्हें उनकी मनपसंद का रिश्ता नहीं मिल पा रहा है तो लोग कई तरह के पूजा-पाठ आदि भी कराते हैं और आप यकीन नहीं करेंगे कि कई बार इस तरह के पूजा-पाठ, उपाय और टो’टके आदि सफल भी हो जाते हैं और विवाह में आ रही बा’धाएं दूर हो जाते हैं और बहुत ही निकट समय में उनका विवाह भी संपन्न हो जाता है।

ऐसे में अगर आपके साथ भी इस तरह की बाधा यह समस्या आ रही है और आपका विवाह नहीं हो पा रहा है तो आज हम आपके लिए कुछ च’मत्कारी टो’टके लाए हैं जिन्हें कर लेने के बाद निश्चित तौर पर आप के विवाह में आ रही परे’शा’नियां दूर हो जाएंगे और आने वाले कुछ ही समय के भीतर आपका रिश्ता भी पक्का होना तय है।

शीघ्र विवाह के लिए च’मत्कारी टो’टका
बता दें की अगर आपकी शादी में बा’धा आ रही है तो और काफी प्रयास के बाद भी आपका विवाह सम्पन्न नहीं हो पा रहा है तो आपके सालिए हम यहाँ पर साधारण सा उपाय बता रहे हैं। असल में इस समस्या से निजात पाने के लिए आपको होली की रात को लड़की या लड़का स्वयं या फिर उसके माता पिता इस प्रयोग को सम्पन्न कर सकते हैं। बताते चलें की करना ये है की होली के दिन ही आप एक मिट्टी के बर्तन या फिर कोई हंडिया या कुल्हड़ लेकर उसमे रात के समय बिल्ली की नाल, सात लाल मिर्च और इसके अलावा सात नमक की डलिया रख लीजिये और फिर इसे लाल कपड़े से बांध दें। अब आपको करना ये है की इन उस कुल्हड़ पर सात कुंकुम की बिंदियां लगाकर यहाँ पर बताए गए मंत्र का जाप करें।

मंत्र :
ॐ गौरी आवे शिवजी ब्यावै अमुक को विवाह तुरंत सिद्ध करे, देर न करे, जो देर होय तो शिव त्रिशूल पड़े।

आपकी जानकरी के लिए बताते चलें की इस मंत्र का आपको करीब एक घंटे तक जाप करना है और फिर उसके बाद इस मिट्टी के पात्र या कुल्हड़ को बिना कुछ बोले सड़क पर ले जाकर रख दें वापिस लौट आइये। इस बात का विशेष ध्यान रखना है की लौटते वक़्त आपको पीछे मुड़कर नही देखना है। बताते चलें की ऐसा करने के बाद आप खुद देखेंगे की अब आपका मन हल्का हो गया है और अब आपके साथ काफी सारी अच्छी बातें ह रही हैं और इस तरह देखते ही देखते आपके लड़के या लड़की का विवाह भी बहुत ही जल्दी तय भी हो जाएगा।

विवाह में बा’धा नि’वारक असरकारी दस मंत्र
इसके अलावा आपको यह भी बता दें की जिन भी लड़के या लड़कियों की उचित आयु हो जाने के बाद भी यदि उनकी शादी में बढ़ा आ रही है तो उनके लिए यहाँ पर बताए मंत्र में से किसी भी एक मंत्र का एक माला का जाप अवश्य करें। यदि प्रतिदिन नियम से दिन में मन ही मन सभी मंत्र को दोहराते हैं तो इसका प्रभाव उतना ही जल्दी दिखता है और आने वाले समय में जल्दी ही विवाह के योग बनते