Categories
bollywood

करीना का बड़ा खुलासा- जब सैफ को दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो ये था उनका रिएक्शन😱

वायरल बॉलीवुड

करीना कपूर खान ने एक इंट’रव्यू में खुला’सा किया कि जब सैफ अली खान को उनकी दूसरी प्रेग्नें’सी का पता चला तो उन्हों’ने खुशी ज’ताई और नॉ’र्मल रिए’क्शन दिया. करीना ये भी कहा कि वे इसे साथ में सेलि’ब्रेट करना चाहते थे लेकिन महा’मारी की वजह से सेलि’ब्रेट नहीं कर पाए.

सैफ अली खान और करी’ना कपूर खान बॉली’वुड एक सबसे ज्यादा प्यारे कप’ल्स में एक हैं. साल 2021 में उनके घर एक नन्हा मेह’मान आने वाला है. करीना कपूर खान प्रे’ग्नेंट हैं. हाल ही में कपल ने इसकी जान’कारी दी है और ये खबर सोश’ल मीडिया पर काफी तेजी से वाय’रल हुई. उनके बेटे तैमूर अली खान की पहले से ही सो’शल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलो’विंग हैं.

करीना कपूर ने खान ने जूम को दिए इंट’रव्यू में खुला’सा किया कि जब सैफ को उनकी दूस’री प्रेग्नें’सी के बारे में पता चला तो उन्हों’ने कैसे रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि उन्हें परि’वार की ओर से कोई फिल्मी रिए’क्शन नहीं मिला. उन्होंने कहा कि सैफ नॉर्मल और रिलै’क्स थे और प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वह काफी खुश थे. उन्होंने आगे कहा कि ऐसा कुछ प्लान नहीं था ले’किन ये ऐसा था कि जिसे वो सेलि’ब्रेट करना चाहते थे और दोनों साथ एन्जॉ’य करना चाहते थे.

अगस्त में आई थी प्रेग्नेंसी की खबर

अगस्त की शुरु’आत में, करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने एक आधि’कारिक बयान जारी कर बताया,”हमामे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हा मेह’मान आने वाला है!! करीना कपूर प्रेग्नें’ट हैं. आपके प्यार और स’पोर्ट के लिए हमारे सभी शुभचिं’तकों का धन्यवाद.” इसके बाद सोशल मी’डिया पर इसकी खबरें काफी तेजी से फैलने लगी.

खत्म की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

बात करें वर्क’फ्रंट की तो करीना कपूर ने आ’मिर खान के साथ अपनी अगली फिल्म की शू’टिंग पूरी कर ली है. वहीं, सैफ अली खान और करीना कपूर खान बेटे तैमूर के साथ दिल्ली एयर’पोर्ट पर स्पॉट हुए थे. करीना कपूर खान ने इंस्टा’ग्राम पर शूट के आखि’री दिन की तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने त’स्वीर शेय’र करते हुए लिखा,”और जर्नी ख’त्म होने वाली है. आज मैंने फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिं’ग खत्म की.”