Categories
Other

सैफ ने खोला बेडरूम सीक्रेट, कहा- करीना के साथ मुझे रूम में अलग अलग तरीके से…

बॉलीवुड के पावर कपल में सैफ अली खान और करीना कपूर खान सभी के लिए आइडल कपल हैं. आपको तो पता ही हैं की करीना सैफ की दूसरी वाइफ हैं. इसके बाबजूद भी इनदोनो की बोन्डिंग काफी अच्छी हैं. आपको बता दें सैफ की पहली बीवी अमृता सिंह को भी इस रिश्तें से कोई दिक्कत नहीं हैं. सैफ और करीना की केमिस्ट्री के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं. ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान और करीना की केमिस्ट्री फैन्स को देखने को मिली. सैफ हाल ही में करीना के रेडियो शो ‘वॉट वूमन वॉन्ट’ में शामिल हुए.

सैफ पत्नी करीना के चैट शो में पहुंचे थे. जहां उन्होंने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों को शेयर किया. इस बातचीत के दौरान सैफ अली खान ने ‘बेडरूम सीक्रेट’ को लेरक कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर करीना शरम से पानी-पानी हो गईं. शो में करीना ने सैफ से कई सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया. इस दौरान करीना ने सैफ से ऐसा कुछ पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना शरम से लाल हो गईं. करीना को उम्मीद नहीं थी कि इस सवाल के जवाब में सैफ उनका बेडरूम सीक्रेट खोल देंगे. आइये आपको बताते हैं वो बात.

जब करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से पूछा, ‘सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए. ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे?’ करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, ‘रोल प्ले’. सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं. बाद में करीना ने बात को संभालते हुए कहा, ‘एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है. हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे.

इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी बनी रहती है. आप जब दिन के आखिर में मिलें तो खुश रहे. लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है. साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.