Categories
Other

लॉकडाउन के दौरान सलमान ने शेयर की अपनी रियल मोहब्बत के साथ फोटो

लॉकडाउन के दौरान सब अपने अपने घरों में कैद हैं. इस दौरान सब अपने अपने मोहब्बत के साथ रहकर या तो अपने घरों के काम कर रहे हैं. इस दौरान हमें अपने सिलिब्रिटी के सबसे करीबी को जानने का मौका मिला हैं. लॉकडाउन के दौरान सलमान ने शेयर की अपनी रियल मोहब्बत के साथ फोटो. आइये आपको भी उनसे मिलवाते हैं.

हालांकि सलमान खान ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी मोहब्बत के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. जी हां इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ सलमान खान ने ही लिखा है कि, सुबह का नाश्ता मेरे प्यार के साथ.’ ये खबर सुन कर तो सलमान खान के फैंस की बांछे ही खिल उठी होंगी और हर कोई इस बात को लेकर उत्सुक होगा कि आखिर कौन है वो सम वन स्पेशल जिसके साथ सलमान खान रोमांटिक ब्रेकफास्ट कर रहे हैं, तो जनाब इतना खुश भी नहीं होइए क्योंकि वो कोई खूबसूरत हसीना नहीं बल्कि सलमान खान का घोड़ा है. 

View this post on Instagram

Breakfast with my love…

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने घोड़े के साथ उसका ही खाना खाते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान का इस बेजुबान जानवर के साथ ऐसी मोहब्बत देख आप भी सोच रहे होंगे कि वो वाकई में नेक दिल इंसान हैं. लॉकडाउन के इस समय में सलमान खान अपने परिवार और अपने जानवरों के साथ समय बिता रहे हैं. ये वीडियो सलमान खान के फार्म हाउस की है जहां सलमान खान इन दिनों मौजूद हैं. बता दें कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे देश की मदद के लिए सलमान खान ने भी सरकार और दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता की हैं. चैरिटी के काम में सलमान खान कभी पीछे नहीं रहते हैं, यही वजह है कि वो आज भी बॉलीवुड के सुल्तान हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.