Categories
bollywood News

दुबई के रेस्टो’रेंट में सल’मान की बहन अर्पि’ता खान ने गु’स्से में तोड़ीं प्लेटें, सल’मान बोले…….

वायरल बॉलीवुड

अर्पि’ता ने यह वीडि’यो अप’नी इंस्टा’ग्राम स्टो’री में शेयर किया है. यह वीडि’यो दुब’ई के एक रेस्टो’रेंट का बता’या जा रहा है. इसमें अर्पि’ता के साथ उनकी कुछ दो’स्त भी हैं. सभी मिल’कर रेस्टो’रेंट की प्ले’टों को तोड़ रहे हैं और खु’श हो रही हैं. उ’नके साथ के लोग स्लो डां’स भी कर रहे हैं.

बॉली’वुड के दबं’ग सुपर’स्टार सल’मान खान की दुला’री बहन अर्पि’ता खान शर्मा हमे’शा लोगों की नजर बनी रहती है. अर्पि’ता से सल’मान खान बेहद प्यार क’रते हैं और उनके ब’च्चों संग अ’क्सर समय बिता’ते नजर आते हैं. इन दिनों अर्पि’ता खान शर्मा का एक वीडि’यो सोशल मी’डिया पर खूब वाय’रल हो रहा है. इस वी’डियो में अर्पि’ता प्लेटे तो’ड़ती नजर आ रही हैं.

आखि’र क्यों रेस्टो’रेंट की प्ले’टें तोड़ रही हैं अर्पि’ता?

अर्पि’ता ने यह वीडि’यो अपनी इंस्टा’ग्राम स्टो’री में शेयर किया है. यह वीडि’यो दुब’ई के एक रेस्टो’रेंट का बता’या जा रहा है. इसमें अर्पि’ता के साथ उनकी कुछ दो’स्त भी हैं. सभी मिल’कर रेस्टो’रेंट की प्ले’टों को तोड़ रहे हैं और खुश हो रही हैं. उनके साथ के लोग स्लो डां’स भी कर रहे हैं.

ऐसे में स’वाल उठाये जा रहे हैं कि आ’खिर अर्पि’ता प्लेट क्यों तो’ड़ रही हैं? और प्ले’टों के टू’टने पर खुश क्यों हो र’ही हैं? तो बता दें कि ग्रीक ट्रेडि’शन के अनु’सार, प्लेट तोड़’ने का मतल’बबु’राई को दूर कर’ना होता है. माना जाता है कि इससे आप’की नयी जिंद’गी की शुरु’आत में खल’ल नहीं पड़ता और आप सुकू’न की जिंदगी बि’ताते हैं. दिलच’स्प बात ये है कि अर्पिता, अपने प’ति आयु’ष शर्मा की फि’ल्म के गाने चोगा’ड़ा पर प्ले’टें तोड़ रही हैं. 

दुनिया’भर में ऐसे कई रेस्टो’रेंट हैं जो इस ग्रीक ट्रेडि’शन में विश्वा’स करते हैं. ऐसे रेस्टो’रेंट में कस्ट’मर्स को प्लेटें तोड़ने के लिए दी जाती हैं. ऐसे में कहना माना जा सक’ता है कि अर्पि’ता अपनी जिं’दगी से बुराई को मिटा’ने और खुश’हाल जिंदगी की दुआ के साथ प्ले’टें तोड़ रही हैं. 

पति आयुष साग नहीं मना पायीं साल’गिरह

बता दें कि 18 नवंबर को अर्पि’ता खान और उनके पति आयु’ष शर्मा ने अपनी शा’दी की छ’ठी साल’गिरह मनाई थी. इस मौके पर अर्पि’ता ने एक इमोश’नल पो’स्ट भी लिखा था. उन्होंने प’ति के साथ ढेरों फोटो शे’यर करते हुए लिखा था,”’एक दो’स्त से मेरे प’ति होने तक. मैं उस यात्रा को सं’जोती हूं जिसे हमने साथ मिल’कर तय करने का फै’सला लिया. मुझे खुशी है कि हमने 6 साल पहले अपने जी’वन को एक-दूस’रे के साथ जोड़ा. शादी की साल’गिरह मुबा’रक हो मेरे प्या’र.

अर्पि’ता ने आगे बता’या था कि वह और आ’युष साथ में साल’गिरह नहीं मना रहे हैं. उन्होंने लि’खा, ”यह पहला मौ’का है जब हम साथ में अपनी साल’गिरह सेलि’ब्रेट नहीं कर रहे हैं. लेकिन मैं खु’श हूं कि तुम वो कर रहे हो जो तुम्हें करना अच्छा लगता है. कई और साल हमें साथ में रहना है, खुशि’यां, गॉ’सिप, लड़ा’ईयां और उतार-चढ़ाव शेयर करने हैं. मैं तुम्हें मिस कर रही हूं और तुमसे प्यार करती हूं आ’युष शर्मा.”

बता दें कि अर्पिता, खान परि’वार की सबसे छोटी बेटी हैं. वह भाई सल’मान खान और अपने पूरे परि’वार की दुलारी हैं. सलमान, अर्पि’ता के साथ-साथ उनके दोनों बच्चों आ’हिल और आ’यत से भी बेहद प्या’र करते हैं. अर्पि’ता के पति आ’युष शर्मा की बात करें तो वह फिल’हाल अपनी फि’ल्मों की शूटिं’ग में व्य’स्त हैं. आ’युष, सलमान खान के प्रोड’क्शन में बनने वाली फि’ल्म क्वथा में कट’रीना कैफ की बहन इसा’बेल के साथ नजर आने वाले हैं.