Categories
Other

सलमान के साथ अपने रिश्ते पर कैटरीना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘पिछले 16 सालों से हम…’

बॉलीवुड की ‘चिकनी चमेली’ को तो आप सब लोग जानते ही होंगे । जी हाँ हम बात कर रहे हैं खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में जिनका नाम बॉलीवुड की सबसे चर्काचित और खूबसूरत अभिनेत्रियों में टॉप पर आता हैं । कैटरीना ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुवात तेलेगु और मलयालम फिल्मों से की थी। उन्हें बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के तौर पर इंडस्ट्री में कहे जाने वाले ‘भाईजान’ यानी की सलमान खान ने बॉलीवुड में काम दिलवाया था । सलमान और कटरीना के रिश्ते से आप सब लोग वाकिफ़ ही होंगे रिलेशनशिप से दूर होने के बाद भी वो दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं । आज हम आपको सलमान खान और कटरीना कैफ से जुड़ी कुछ ऐसी ख़ास बाते बताने जा रहे हैं जो शायद बहुत ही काम लोग जानते होंगे ।

दरअसल कैटरीना कैफ ने इतने सालों बाद अपने और सलमान के रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया उन्होंने बताया कि उनके और सलमान खान के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘युवराज’ के दौरान शुरू हुई थी। इस फिल्म को करने के बाद दोनों के बीच कुछ ज्यादा नजदीकियां बढ़ गई थी। इन दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने स्वीकार नहीं किया था।

कुछ वक़्त पहले ही कटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ अपने अफेयर की खबरों का जवाब देते हुए बताया कि “हम दोनों के बीच में 16 साल से सिर्फ एक बहुत अच्छे फ्रेंडशिप है। सलमान खान बहुत ही अच्छे इंसान है ,और ज़रूरत पड़ने पर वो निसंकोच मेरी मदद करते हैं। इसलिए हमारे बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है” इसके साथ ही कैटरीना ने कहा कि सलमान अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

अब भले ही कैटरीना सलमान को सिर्फ अच्छा दोस्त कहती हो पर कई मौकों पर इन दोनों का प्यार एक दूसरे के लिए देखा जा चुका है , ख़ासकर सलमान का कटरीना के लिए प्यार । इसके अलावा कुछ दिनों पहले एक अवार्ड शो में भी जैसे ही कैटरीना के नाम की घोषणा की गई वैसे ही सलमान खान अपनी सीट से खड़े होकर उनके लिए जोर-जोर से तालियां और सीटी बजाने लगे थे। सलमान और कटरीना बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं जैसे ‘टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा हैं’ , ‘मैंने प्यार क्यों किया’ , ‘भारत’ और ऐसी कई और फिल्मे की हैं।

सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ का नाम ऋषि कपूर के बेटे रणवीर कपूर के साथ भी जुड़ा था। कैटरीना रणबीर कपूर को अपने प्यार को एक्सेप्ट भी कर चुकी थी, लेकिन कुछ साल पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.