Categories
Other

सलमान खान ने अपनी वर्जि-निटी को लेकर किया बड़ा ख़ुलासा , बोले- ‘अब तक पांच गर्लफ्रेंड थीं और…’

‘बिग बॉस 13’ में वीकेंड का वार में अजय देवगन और काजोल अपनी फिल्म ‘तानाजी’ का प्रमोशन करने पहुंचें जहाँ सलमान खान ने उनके साथ कुछ टास्क करवाए। इस टास्क में सलमान खान को ‘सच का सामना’ करना पड़ा जहां उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए।

एक विडीओ सामने आया है जहाँ सलमान स्टेज पर एक लाई डिटेक्टर कुर्सी पर बैठे है और काजोल उनसे पूछती हैं कि ‘क्या आपकी पांच से कम गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं?’ काजोल का ये सवाल सुन अजय देवगन कहते हैं कि ‘एक टाइम पर या पूरी लाइफ में?’ इतना सुनते ही काजोल जोर-जोर से हंसने लगती हैं। वहीं लाई डिटेक्टर मशीन की ग्रीन और रेड दोनों लाइट्स जलने लगती हैं। काजोल कहती हैं कि ‘ये सवाल सुन लाई डिटेक्टर भी कन्फ्यूज हो गया है।’

काजोल के इस सवाल पर सलमान खान ने कहा कि ‘मेरी पूरी जिंदगी में केवल पांच गर्लफ्रेंड रही हैं।’ अजय देवगन कहते हैं, ‘लेकिन तुमने टीवी पर कहा है कि तुम वर्जिन भी हो?’ सलमान कहते हैं, ‘हां। मैं हूं। जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती।’ आगे काजोल कहती हैं कि ‘ये बड़ा झूठ है।’ आपको बता दें कि इससे पहले करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सलमान ने खुद को वर्जिन बताया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published.