Categories
Other

सलमान खान ने खोला अरहान की निजी जिंदगी का ये बड़ा राज़, देखें वीडियो

‘बिग बॉस 13’ का ये सीजन लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा हैं. खासकर की ‘वीकेंड का वार’ के एपिसोड पर क्या आप लोग जानते हैं , इस बार के ‘वीकेंड के वार’ कुछ ऐसा होने वाला हैं जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की होगी. जैसा की आप लोग जानते की हर वीकेंड के वार में सलमान घरवालों से मस्ती- मजाक करते हैं, तो उन्हें गलतियों को लेकर भी समझाते हैं . लेकिन इस बार कुछ ऐसा होने वाला हैं की सलमान वाइल्ड कार्ड एंट्री अरहान खान की एक ऐसी पोल खोलेंगे जिसे सुनकर सब लोग हैरान रह गए.

दरअसल, अभी फिलहाल में ही ‘वीकेंड का वार’ का प्रोमो सामने आया हैं , और इस प्रोमो में सलमान बहुत ही ज्यादा गुस्से में नज़र आ रहे हैं. प्रोमो में सलमान घरवालों से कह रहे हैं- ‘टास्क कर रहे हो या एक दूसरे को अपनी ताकत दिखा रहे हो।अगर दिखाई रहे हो तो अच्छे से दिखाओ। ज्यादा से ज्यादा क्या होगा एक पिटेगा और दूसरा मारेगा। बस घर से निकल जाओगे।’ इसी के बाद सलमान अरहान के बारे में ऐसी बात बताते हैं जिसे सुनकर सब लोग दंग रह जाते हैं.

सलमान खान अरहान से कहते हैं- ‘आपको बहुत शौक है बाहर की बातें घर के अंदर करने का । अब तुम बताओ तुम्हारे घर में कौन-कौन है?’ अरहान कहते हैं- ‘माता-पिता, भाई और बहनें।’ इसके बाद सलमान कहते हैं- ‘शादी और बच्चा।’ सलमान के यह कहते हुए चीज़ पर प्रोमो में रश्मि का चेहरा दिखाया जाता हैं । इस प्रोमों में रश्मि अरहान की तरफ हैरानी से देखते हुए नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें , की ‘द खबरी’ के मुताबिक सलमान इस वीकेंड के वार में शहनाज़ गिल से भी बात नहीं करेंगे, वो उनसे माफ़ी मांगते हुए भी नज़र आती हैं पर सलमान बात करने से मना कर देते हैं. ‘नागिन 4’ के सितारे अपने शो का प्रमोशन करने बिग बॉस में आएंगे। इस बार ‘नागिन 4’ में निया शर्मा के अलावा जैस्मिन भसीन, सायंतनी घोष के अलावा कई कलाकार होंगे । 

‘द खबरी’ के मुताबिक इस हफ्ते बिग बॉस से हिमांशी खुराना बेघर हो जाएंगी । इस हफ्ते चार लोग नॉमिनेटड थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला हैं । इन नॉमिनेटड कंटेस्टेंट में पारस छाबड़ा भी थे लेकिन सर्जरी की वजह से उन्हें शो से कुछ दिनों के लिए बीच में ही जाना पड़ा हैं .

Leave a Reply

Your email address will not be published.