Categories
Other

लॉकडाउन हुए सलमान ने पेपर पर दिखाया अपना हुनर, वीडियो वायरल

भारत में कोरोना का ख़ौफ़ बढ़ता जा रहा है. हर दिन कोरोना से पीड़ित मरीज़ों की संख्या देश में बढ़ रही है. कोरोना का संक्रमण बढ़ने की वजह से कई राज्यों ने स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर तक को बंद कर दिया है. अब तक आपको बता दें कि भारत में कोरोना के 178 मामले सामने आ चुके है. सरकार लगातार इस को लेकर जागरूकता अभियान चला रही है. वहीं बता दें कि मुंबई में टेलीविजन के साथ साथ अब फिल्मों की भी शूटिंग रोक दी गई है.

आपको बता दें कि कोरोना से बचाव के लिए फिल्मी हस्तियों ने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है. इस सब को लेकर बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि इस वीडियो में वो स्केच बनाते दिख रहे हैं. कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बाद अभिनेता सलमान खान अपना ज्यादातर समय घर पर ही बिता रहे हैं.

ऐसे में उन्होंने खाली समय में अपने एक हुनर को आजमाया है. आपको बता दें कि सलमान बहुत अच्छी पेनटिंग बनाते है. अब सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो स्केच बनाते देखे जा सकते हैं. वीडियो में सलमान पहले काले रंग के साथ सफेद पेपर पर स्केच बनाते दिख रहे हैं. उसके बाद वो अपने हाथों की अंगुलियों से स्केच को फिनिशिंग देते दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को उनके फैंस देख रहे और पसंद कर रहे है. सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस उनके स्केच की तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि सलमान एक उम्दा आर्टिस्ट हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाले हैं. सलमान खान के साथ इस फिल्म में दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.