Categories
News

बॉ’लीवुड ए’क्टर सल’मान खा’न का ए’क औ’र रा’ज आ’या सा’मने, कैटरी’ना के सा’थ पू’रे 3 मही’ने कि’या, दे’खें…

हिंदी खबर

नई दिल्ली बॉली’वुड सु’परस्टार सलमा’न खा’न को का’ले हि’रण शि’कार माम’ले से सं’बंधित आ’र्म्‍स ला’इसेंस के’स में ब’ड़ी राह’त मि’ली है। की जि’ला औ’र स’त्र न्याया’लय ने गुरुवा’र को राज’स्थान सर’कार ने  सल’मान के खि’लाफ याचि’का को खारि’ज कर दि’या है। जि’समें आ’रोप ल’गाया ग’या था कि सल’मान खा’न ने श’स्त्र अधि’नियम के सं’बंध में गल’त हलफना’मा पे’श कि’या था। को’र्ट के फै’सले के बा’द एक्ट’र ने सो’शल मी’डिया प’र अ’पना प’हला पो’स्ट शे’यर कि’या है। उन्हों’ने अप’ने पो’स्ट के जि’रिए फैं’स को उन’के प्या’र औ’र स’पोर्ट के लि’ए आ’भार व्य’क्त कि’या है। स’लमाना खा’न का ये पो’स्ट सो’शल मीडि’या पर ते’जी से वाय’रल हो र’हा है। इ’स प’र कमें’ट कर फैं’स अप’नी प्रति’क्रिया दे रहे हैं।

दरअस’ल, सलमा’न खा’न ने आ’र्म्‍स लाइ’सेंस के’स में अदा’लत का फै’सला आ’ने के बा’द अप’ने इंस्टा’ग्राम अका’उंट पर अ’पनी एक शा’नदार तस्वी’र शेय’र की है। इ’स तस्वी’र में व’ह बे’हद ही हैंडस’म न’जर आ र’हे हैं। फो’टो में आ’प दे’ख सक’ते हैं कि सल’मान ने ब्लै’क क’लर का सू’ट  प’हना हु’आ है। इस’के सा’थ उन्हों’ने ब्यू श’र्ट कै’री कि’या हुआ है। व’हीं इस फो’टो में व’ह स्टा’इल में पो’ज दे’ते दि’ख र’हे हैं। सा’थ ही उन’के हा’थ में उन’का  सिग्ने’चर ब्रेसले’ट भी नज’र आ रहा है। ये फो’टो सलमा’न ने अप’ने फैं’स को डैडी’केट की है। सल’मान का ये सू’ट बू’ट लु’क उन’के फैं’स को का’फी ज’च रहा है।  

इस फो’टो को शे’यर क’रते हु’ए स’लमान ने इ’सके कैप्श’न में लि’खा, ‘मे’रे स’भी फैंस के लि’ए, आप’के प्या’र, सपो’र्ट औ’र चिं’ता के लि’ए शुक्रि’या। ख्या’ल र’खो अप’ना औ’र परि’वार का। भग’वान का आ’शीर्वाद र’हे औ’र आप’को भी प्या’र…।’ सलमा’न खा’न की ये तस्वी’र सोश’ल मीडि’या पर ते’जी वाय’रल हो रही है। अबत’ब इ’स फो’टो को 10 ला’ख से ज्या’दा बार देखा जा चु’का है। व’हीं फैं’स इ’स पर लगा’तार कमें’ट्स भी क’र रहे हैं।