Categories
News

सल’मान खा’न औ’र शा’हरूख खा’न में आ’खिर क्यों न’हीं बन’ती, रा’ज से उ’ठा प’र्दा, जा’निए….

हिंदी खबर

किं’ग खा’न के ना’म से मश’हूर अभि’नेता शा’हरुख खा’न का डंका सि’र्फ दे’श में ही नहीं विदे’शों में भी बजता है। एक ओर जहां शाह’रुख अपनी दम’दार अ’दाकारी से स’भी का दि’ल जीत लेते हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी हा’जिर ज’वाबी भी महफिल लूटती है। इस’के दूसरी ओर सल’मान खान से उनकी ‘दोस्ती’ भी चर्चा में रहती है। यानी अगर दोनों में से कोई भी, किसी एक के बारे में कुछ कह दे तो वो खबर बन जाती है। इस बीच सलमान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअस’ल सोश’ल मीडि’या पर सल’मान खान का एक थ्रोबै’क वीडियो ते’जी से वा’यरल हो रहा है। वाय’रल वीडियो में सल’मान खान, शाह’रुख खान को किं’ग (King) बता रहे हैं। वीडियो में एक रिपोर्टर सलमान खान से पूछ’ता है कि आपकी सात फि’ल्में 100 करोड़ क्ल’ब में शु’मार हैं, तो क्या आप बॉली’वुड के नए किंग हो? सलमा’न इस सवा’ल का बड़ा ही शान’दार जवा’ब देते हैं।

सलमा’न इ’स सवा’ल का ऐसा बेह’तरीन जवा’ब देते हैं, जिसे सुन’कर सल’मान खान के सा’थ ही शा’हरुख खान के हर फैन को भी अच्छा लगेगा। सलमान खान रिपोर्टर के इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, ‘कहना क्या चाहते हो दो’स्त? मुझे उसके किंग होने में कोई दि’क्कत नहीं है।’ इसके बाद सलमान खान आगे कहते हैं, ‘तुम शा’हरुख खान की बात कर रहे हो न?’ इसके जवाब में रिपो’र्टर नहीं क’हता है। तो सल’मान खान आगे कहते हैं, ‘लेकिन मैं उसकी ही बात कर रहा हूं। अगर वो किंग है तो उसे ही किंग रहने दो, और उसे ही किं’ग रहना भी चा’हिए, वो एक अ’च्छी पोजि’शन है।’