Categories
Other

कांग्रेस के विधायक का महिला से राशन वापस लेने का वीडियो सामने आने पर संबित पात्रा ने राहुल गांधी से पूछे सवाल

आपको तो पता ही हैं पूरे देश में अभी लॉकडाउन चल रहा हैं. जिसके वजह से लोग अपने अपने घरों में बंद हैं. लेकिन हमारे देश में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जिनके पास इतने पैसे नही हैं की वो अपने घरों में सुकून से रह सकें. हमारे देश में सबसे ज्यादा संख्या मजदूरों की हैं. लेकिन इनके लिए हमारी सरकार हर संभव प्रयास कर रही हैं. वोही एक कांग्रेस के विधायक ने बहुत ही उटपटांग हरकत किया हैं. आइये आपको बताते हैं.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को घेरा है. इस वीडियो में एक शख्स राशन बांटने के दौरान एक महिला से पूछ रहा है कि कौन अच्छा है. मोदी या अशोक गहलोत. कहा जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाले शख्स कांग्रेस के विधायक हैं, जो महिला से सवाल कर रहे हैं. हालांकि यह साफ कर दें कि अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है. बताया जा रहा कि वीडियो में दिखने वाले शख्स राजस्थान में कांग्रेस नेता हैं. वीडियो में वह राशन वितरण के दौरान एक महिला से पूछ रहे हैं कि कौन अच्छा है? मोदी या अशोक गहलोत. बुजुर्ग महिला उत्तर देती है मोदी. इस पर कांग्रेस नेता महिला को राशन छोड़कर जाने की बात कह रहे हैं.

बहरहाल, संबित पात्रा ने इसी वीडियो को ट्वीट करते हुए कहा, ‘प्रिय राहुल गांधी जी, दो दिन पहले आपने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा था कि कोविड महामारी से निपटने के लिए क्या रणनीति है! क्या ये आपके मुख्यमंत्रियों को निर्देश हैं कि उन लोगों को ही राशन वितरित किया जाएगा जो मोदी से नफरत करते हैं? राहुल गांधी कोविड महामारी से निपटने का यह तरीका शर्मनाक है.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.