Categories
News

गाजियाबाद: श्म’शान घाट पर ही आगया मौ’त का बुलावा! 15 लोगों ने गवाई जा’न, योगी ने ट्वीट कर…

ब्रेकिंग न्यूज़


Muradnagar Crematorium Ghat Collapse: उत्तर प्रदेश के औद्यो’गिक शहर और दिल्ली से सटे गाजिया’बाद में एक भीषण हादसा हुआ है। मुराद’नगर के श्म’शान घाट परि’सर में लिंटर का निर्माण किया जा रहा था। जहां बा’रिश होने के कारण लिं’टर गिर गया।

हाइलाइट्स:
हादसे में शामि’ल लोग अंति’म संस्का’र करने मुराद’नगर के श्म’शान घाट आए थे
हादसे का मुख्य:मंत्री योगी आदि’त्यनाथ ने लिया संज्ञान
योगी ने डीएम और एस’एसपी को प्रभावी ढंग से रेस्क्यू ऑप’रेशन चलाने के निर्देश दिए
वक़्त नहीं है? हाइला’इट्स पढ़ने के लिए डाउन’लोड ऐप

गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश के जिला गाजि’याबाद स्थित मुरादनगर श्मशान घाट में हो रहे निर्माण के दौरान तेज बारिश होने से लिंटर गिर गया है। कई लोगों के मलबे में दबे होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है। सीएम योगी आदि’त्‍यनाथ ने मृत’कों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का ऐलान किया है।
राहत टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। हादसे का मुख्य’मंत्री योगी आदि’त्यनाथ ने संज्ञान लिया है। योगी ने डीएम और एसएसपी को प्रभा’वी ढंग से रे’स्क्यू ऑपरे’शन चलाने के निर्देश दिए हैं।

लिंटर का हो रहा था निर्माण
उत्तर प्रदेश के औद्यो’गिक शहर और दिल्ली से सटे गाजिया’बाद में एक भीषण हा’दसा हुआ है। मुरादनगर के श्मशान घाट परिसर में लिंटर का निर्माण किया जा रहा था।

श्म’शान घाट पर भीषण हा’दसा

इसी दौरान बारिश होने के कारण लिं’टर गिर गया। कई घायलों को अस्प’ताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इस हादसे में शामिल लोग अंतिम सं’स्कार करने के लिए यहां आए थे।

श्म’शान घाट पर बड़ा हादसा

10 साल पुराना है भवन, रुक रुक कर हो रही बा’रिश
गाजि’याबाद के मुरादनगर में अलसु’बह साढ़े तीन बजे से सुबह आठ बजे तक बारिश हुई है। बारिश का सिलसिला रुक रुककर जारी है। बताया जा रहा है कि जो भवन गिरा है, वह 10 साल पुराना है। इसका निर्णाण नगरपा’लिका ने किया था।