Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी परिवार ने किया बड़ा खुलासा, नही है संजय दत्त………..

खबरें

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, जो कैंसर से जूझ रहे हैं, ने परिवार के एक सदस्य के अनुसार, चिकित्सा उपचार के लिए “बहुत अच्छी” प्रतिक्रिया दी है। अगस्त में, 61 वर्षीय अभिनेता ने घोषणा की थी कि वह चिकित्सा उपचार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से विराम ले रहे हैं, इन अटकलों के बीच कि वह फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे थे।

“खबर यह थी कि उसे जीने के लिए छह महीने या इस महीने का समय मिला है, (लेकिन) यह कभी भी वह दृश्य नहीं था। उसे एक तरह के फेफड़ों के कैंसर का पता चला था जिसके लिए मुंबई में उपचार शुरू किया गया था और उसने उपचार के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी है। , “एक परिवार के सदस्य ने पीटीआई को बताया। सदस्य ने कहा, “वह आज अपने परीक्षण के लिए गए और परिणाम बहुत अच्छे आए हैं। भगवान की कृपा और सभी के आशीर्वाद के साथ, उन्होंने बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी है,” सदस्य ने कहा।

मशहूर अभिनेता हेयरस्टाइलिस्ट आ’लीम ह’कीम द्वारा साझा किए गए इंस्टाग्राम वीडियो में पिछले हफ्ते पहली बार सदाक 2 में नजर आने वाले अभिनेता ने अपने कैं’सर के निदान के बारे में जानकारी दी।

संजय दत्त ने 14 अक्टूबर को पोस्ट की गई क्लिप में कहा , “यह मेरे जीवन का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। इस कैंसर से जल्द ही बाहर निकलूंगा ।”