Categories
Other

संजय दत्त ने किया बड़ा खुलासा, बताया बहनों के लिए करते थे ये काम

अभी कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त की फिल्म ‘पानीपत’ रिलीज़ हुई थी, जो कि खूब सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई थी. इस फिल्म में संजय ने विलेन अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया था. फिल्म की रिलीज़ से कुछ दिन पहले वो प्रमोशन के लिए सोनी टीवी के हिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे जंहा उन्होंने अपने जेल में रहने के दौरान की कुछ बातों को लेकर खुलासा किया था. आयिए जानते हैं की संजू बाबा ने ऐसे क्या खुलासे किये थे.

दोस्तों, फिल्म ‘संजू’ संजय दत्त की निजी जिंदगी पर आधारित थी . जिसमें उनकी जिंदगी से जुड़े काफी चीजों के बारे में सबको मालूम पड़ा. लेकिन कोई कोई ऐसी बाते भी हैं जिनका खुलासा उन्होंने इस कॉमेडी शो में किया था. दरअसल संजय दत्त ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो पर कपिल शर्मा ने संजय से पूछा की ‘फिल्म संजू में दिखाया गया कि कैसे आपने रेडियो पर प्रोग्राम शुरू किया. फर्नीचर भी बनाते थे. न्यूज पेपर के लिफाफे बनाते थे. कपिल ने संजय से पूछा की आपने यह सब कितनी देर में सीख लिया था?

संजय दत्त ने आगे अपनी बात रखते हुए बताया कि- ‘मुझे एक पेपर बैग बनाने के 10 पैसे मिला करते थे. उस वक़्त मैं वो सारे पैसे इकट्ठा करता था ताकि उन पैसों को मैं राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं’. काफी खुश और एक स्माइल के साथ उन्होंने इस बात को सबके साथ शेयर किया था. पानीपत फिल्म में संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका में अर्जुन कपूर , कृति सनन भी मौजूद थे. इस फिल्म को डायरेक्टर अशितोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया था. संजय दत्त ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में की हैं. संजय दत्त ने गोविंदा के साथ भी कई कॉमेडी मूवीज में भी काम किया हैं.

आपको बता दें, की कुछ वक़्त के बाद संजय दत्त की फिल्म केजीएफ: 2 बड़े पर्दे पर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो एक विलेन के किरदार में नज़र आ सकते हैं, जिसका नाम अधीरा होगा. अभी हाल में ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.