Categories
Entertainment

कैं’सर से ठी’क हो’ने प’र सं’जय द’त्त ने ब’दला अप’ना लु’क, फैं’स को का’फी प’संद आ’या उन’का न्यू लु’क, दे’खें तस्वी’रें….

हिंदी खबर

नई दि’ल्ली, । बॉ’लीवुड ए’क्टर सं’जय द’त्त ने हा’ल ही में अप’ने फैं’स को ये खु’शखबरी दी थी कि उ’न्होंने लं’ग कैं’सर के खिला’फ जं’ग जी’त ली है औ’र अब वो पू’री त’रह ठी’क हैं। ब’च्चों के ज’न्मदिन प’र बा’बा ने अ’पने सो’शल मी’डिया अका’उंट इं’स्टाग्राम प’र ए’क पो’स्ट शेय’र क’र इ’स बा’त की जा’नकारी दी कि अ’ब वो पू’री तर’ह स्व’स्थ हैं। अ’ब कैंस’र को हरा’ने के बा’द बा’बा ने अप’ना लु’क भी ब’दल लि’या है। सं’जय द’त्त का ये न’या लु’क उ’नके हेय’रस्टा’इलिस्ट आ’लिम हकी’म ने अप’ने इंस्टा’ग्राम प’र शे’यर कि’या। न’ए लु’क में बा’बा का’फी कू’ल न’ज़र आ र’हे हैं।

आ’लिम ने इं’स्टाग्राम प’र सं’जय द’त्त की क’ई तस्वी’रें शे’यर की हैं जिस’के सा’थ उ’न्होंने ये भी ब’ताया है कि इ’स लु’क को क’हते क्या हैं। इ’न त’स्वीरों में दे’खा जा सक’ता है कि आ’लिम ने सं’जय के बा’लों को प्लेटि’नम ब्लों’ड लु’क दि’या है। फो’टो में बा’बा की दा’ढ़ी भी स’फेद दि’ख र’ही है। व’हीं ब्लू टी-श’र्ट औ’र आं’खों प’र का’ला च’श्मा ल’गाए सं’जय द’त्त इ’स लु’क में का’फी कॉ’न्फीडेंट औ’र कू’ल ल’ग र’हे हैं।

आ’पको ब’ता दें कि सं’जय ने 11 अ’गस्त को इ’स बा’त का ऐ’लान कि’या था कि वो कि’सी मेडि’कल ट्रीट’मेंट की वज’ह से का’म से ब्रे’क ले र’हे हैं। इ’सके बा’द ख’बर सा’मने आ’ई कि संज’य द’त्त को लं’ग कैं’सर है। बा’बा मुं’बई के को’किलाबेन अस्प’ताल में अप’ना इला’ज कर’वा र’हे थे। ले’किन अ’ब सं’जय द’त्त पू’री त’रह ठी’क हैं औ’र इ’स बा’त की जान’कारी भी उ’न्होंने ए’क पो’स्ट के ज’रिए ही दी।

ए’क्टर ने अ’पने पो’स्ट में लि’खा,’‘पिछ’ले कु’छ ह’फ्ते मे’रे औ’र मे’रे परि’वार के लि’ए बहु’त मु’श्किल स’मय र’हा है। ले’किन जै’सा कि क’हा जा’ता है, भग’वान अ’पने स’बसे मज़’बूत सि’पाही को ही सब’से मु’श्लिक लड़ा’ई दे’ता है। आ’ज, अप’ने ब’च्चों के ज’न्मदिन के मौ’के प’र मु’झे इ’स बा’त की खु’शी है कि मैं’ने इ’स ल’ड़ाई में जी’त हा’सिल क’र ली है। मैं अ’पने ब’च्चों औ’र परि’वार को स’बसे अ’च्छा तोह’फा स्वा’स्थ दे’ने के लि’ए स’क्षम हूं। ले’किन ये आ’प स’बके अटू’ट प्या’र औ’र स’पोर्ट के बि’ना मुम’किन न’हीं हो सक’ता था। मैं दि’ल से अ’पने परि’वार, दो’स्त औ’र उ’न सा’रे फैं’स का आ’भारी हूं जो मे’रे लि’ए ख’ड़े र’हे औ’र इ’स मुश्कि’ल व’क्त में मे’री मज’बूती ब’ने र’हे’।