Categories
News

दु’:खद-: म’हाराष्ट्र रा’जनीति में दौड़ी शो’क की ल’हर, दिग्गज नेता संजय गाड़ी में शॉर्ट स’र्किट से लगी आग, जिंदा जले…

खबरें

एक पु’लिस अ’धि’कारी ने बताया कि आ’ग लगने के बाद सं’जय शिं’दे ने कार रो’ककर बा’हर निकलने की को’शिश की, लेकिन वह स’फल नहीं हो पाए, क्योंकि कार के दर’वाजे लॉक हो गए थे.

ए’न’सी’पी ने’ता सं’ज’य शिं’दे की का’र में आग लग गई
आ’ग लग’ने की व’ज’ह से एन’सी’पी नेता की मौ’त हो गई
शिंदे ना’सि’क जिले के प्र’सिद्ध अं’गूर नि’र्यात’क थे

म’हाराष्ट्र के ना’सिक में एक द’र्दना’क घ’ट’ना सा’मने आई है. रा’ष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता सं’जय शिंदे की गाड़ी में आ’ग लग गई और गा’ड़ी के अं’दर जल’ने की वजह से उ’नकी मौ’त हो गई. ब’ताया जा रहा है कि ए’नसीपी ने’ता सं’जय शिं’दे की गाड़ी में आग उस वक्त लगी, जब वह मुंबई-आगरा हाईवे पर जा रहे है. इसी दौरान पि’पलगां’व बस’वंत टोल प्लाजा के पास उन’की का’र में शॉ’र्ट स’र्किट हो गया.

अंगूर निर्यातक थे संजय शिंदे


बताया जा रहा है कि संजय शिंदे नासिक जिले के एक अंगूर निर्यातक थे. पु’लिस के मु’ताबि’क, यह घटना मं’गलवार दो’पहर को पिं’पलगांव ब’सवंत टोल प्लाजा के पास हुई, जब शिंदे की’टनाश’क खरीदने के लिए पिं’पलगां’व जा रहे थे. पु’लिस ने बताया कि वा’यरिंग में शॉ’र्ट-स’र्किट की वजह से उनकी का’र में आ’ग लग गई.

कार के अंदर मिली सै’निटाइज’र की बो’तल


एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “आग ल’गने के बाद सं’जय शिंदे ने कार रो’कक’र बाहर निकलने की को’शिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए, क्योंकि कार के दर’वाजे लॉक हो गए थे. इसके बाद का तेजी से फै’ल गई और उनकी मौ’त हो गई.” अधि’का’री ने बताया, “हमें का’र के अंदर हैंड सै’निटाइ’ट की एक बो’तल मिली है और हमें श’क है कि शायद इस वजह से आ’ग ते’जी से फै’ल गई होगी, क्योंकि यह एक ज्व’लनशी’ल प’दार्थ है.”