Categories
News

सामने आई सपना चौ’धरी के बेटे की पहली तस्वी’र, इस सिं’गर ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- आपकी………

डेली न्यूज़

हर‍िया’णवी सिंगर और बिग बॉस की एक्स-कंटे’स्टेंट पॉपु’लर सेलि’ब्रिटी सपना चौध’री ने डिली’वरी के बाद अपने बेटे की पह’ली तस्वी’र शेयर की है. उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिए फोटो साझा की है. उनकी और उनके बेटे की झ’लक को देख सपना के फैंस उन्हें दुआ’एं दे रहे हैं. 

फोटो में सप’ना ने पर्पल क’लर का स्वे’टर और ब्लैक श‍िम’री विंटर कैप पह’न रखा है. वे अपने बेटे को गो’द में लिए हुए हैं. सप’ना ने फोटो तो शेयर कर ली पर बेटे की श’क्ल नहीं दिखाई है. 

उन्होंने तस्वी’र के साथ एक खूब’सूरत सा कैप्श’न भी लिखा. वे लिखती हैं- हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है, बड़ी मुश्कि’ल से होता है चमन में दीदा’वर पैदा. 

सपना चौधरी

फैंस ने उन’की इस तस्वीर पर उन्हें ढेर सारी शुभका’मनाएं भेजी हैं. एक फैन ने लि’खा- लव यू मैम, आप हमे’शा खुश रहो. एक और फैन ने लिखा- वाह…इसके क्यू’ट चेहरे को देख’ने के लिए सुपर एक्सा’इटेड हूं. 

सपना चौधरी

ऐसे ही कमें’ट्स और भी फैंस की ओर से भेजे गए हैं. सभी ने स’पना को ब’धाई और दुआ दी है. फैंस सप’ना के बेटे का चेहरा देखने के लिए उ’त्सुक नजर आ रहे हैं. 
 

सपना के पति वीर साहू

मा’लूम हो कि अक्टूबर में सपना के प’ति वीर साहू ने अपने घर आए नए मेह’मान की खुशख’बरी साझा की थी. इस खबर ने सप’ना के फैंस को हैरान कर दिया था. 
 

सपना चौधरी

दरअ’सल, हिसार के रहने वाले वीर ने जन’वरी में सपना से शा’दी की थी. वीर के परि’वार में किसी की मौ’त होने की वजह से उनकी शा’दी के बारे में किसी को कोई ख’बर नहीं दी गई थी. 
 

सपना चौधरी

बेटे के ज’न्म की खबर सा’झा करने के बाद वीर को ट्रो’ल्स का भी सा’मना करना पड़ा था. जिसपर वीर ने ना’राजगी जताते हुए साफ कहा था कि वे अपनी निजी जिं’दगी में किसी का हस्त’क्षेप नहीं चाहते. क्यों वे बताएं कि उन्होंने शा’दी कर ली और उन्हें पब्लि’सिटी नहीं चाहिए.