Categories
News

सपना चौधरी ने शादी के बाद पहली बार मनाया करवा चौथ, पति के साथ शे’यर की से’लिब्रेश’न की तस्वीरें…..

खबरें


ह’रियाणा की फे’मस डां’सर स’पना चौ’धरी पिछ’ले दिनों का’फी चर्चा में रही। पिछले म’हिने सप’ना ने बेटे को जन्म दिया था। वहीं आज स’पना ने प’ति वीर सा’हू के लिए क’रवा चौ’थ का व्र’त रखा। शादी के बाद पहली बार सपना ने ये व्रत रखा, जिसकी से’लिब्रेश’न की फो’टोज भी उन्होंने अपने इं’स्टाग्रा’म पर शेयर की। 

इस त’स्वीरों में सप’ना ला’ल जोड़े में नजर आ रही हैं। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में मेहंदी और चूड़ियां पहने दिखाई दे रही हैं। इन फोटो में सपना अपना करवा चौथ का व्रत खोलती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पति संग भी अपनी फोटो शेय’र की है। 

स’पना चौ’धरी ने अपने इं’स्टाग्रा’म पर कुछ त’स्वीरें शे’यर की है जिन’में वह का’फी खू’बसूर’त दिखाई दे रही है सपना ने अपनी शादी के बाद पहली बार इं’स्टा’ग्रा’म पर अपने प’ति के सा’थ को’ई तस्वीर शे’यर की है आ’पको बता दें कि पिछ’ले ज’न’वरी को स’पना की वी’र के साथ उ’नकी को’र्ट मै’रिज हुई थी और को’र्ट में मेरी से क’रीब 1 महीने प’हले 15 दि’संबर को स’पना चौ’धरी ने वीर के साथ पू’र्वांच’ल के ब’लिया जि’ले में सांकेतिक शा’दी कर ली थी। 

स’पना और वी’र सा’हू पि’छले 4 सा’लों से एक दूसरे के साथ रि’लेशन में थे सपना चौध’री हाल ही में 4 अ’क्टूब’र को मां बनी है उन्होंने एक बेटे  को ज’न्म दिया।