Categories
bollywood

इन बॉली’वुड सितारो के साथ रह चूका है सारा अली खान का सी’क्रेट रिले’शन!😱

बॉलीवुड न्यूज़

सारा अली खान सैफ अली खा’न की बेटी हैं और पटौ’दी परि’वार से हैं जिन्हें भार’त के शाही परि’वारों में से एक माना जाता है।

उन्होंने अपने भारी वसा के सा’थ फिट होने के लिए मीडि’या का ध्यान आक’र्षित किया है। उन्होंने फिल्म केदार’नाथ से सुशांत सिंह राज’पूत के साथ बॉली’वुड में शुरु’आत की।

बाद में, उन्होंने रो’हित शेट्टी द्वारा निर्दे’शित फिल्म सिम्बा में रण’वीर सिंह के साथ काम किया।

सारा अली खान ने बॉली’वुड में केवल 3 फिल्में की हैं और दो फि’ल्मों की घोष’णा की गई थी, लेकिन उन्हें उद्योग में अग्र’णी अभिने’त्रियों में से एक माना जाता है।

जब’कि फि’ल्मों को पा’ने के लिए उनके संघ’र्ष ने स्टार’किड के बनाम आउटसा’इडर्स की पूरी बहस को खोल दिया, यहाँ हम केवल सारा अली खान के प्रेम जीवन के बारे में बात करते हैं जो या तो अभि’नेत्री द्वारा खुद को स्वी’कार किया गया था या मनोरं’जन समा’चार चैनलों द्वारा अफवाह थी।

यहां, मी’डिया के साथ बात’चीत और मनोरं’जन समा’चार चैनलों द्वारा बनाई गई गर्म सुर्खि’यों के आधार पर सारा अली खान के प्रेम सं’बंधों की जांच करें।

ईशान खट्टर और सारा अली खान

सारा अली खान अपने साक्षा’त्कारों के दौरान काफी बोल्ड हैं और उन्हों’ने कुछ शो जैसे कि कोफ़ी विद करण और करी’ना कपूर के टॉक शो में कुछ सनस’नीखेज साक्षा’त्कार दिए हैं।

शो में करण जौ’हर के साथ अपने टॉक से’शन के दौरान, उन्होंने कहा, “मैंने दो फ़ि’ल्मी भाइ’यों में से एक को डेट किया है।”

प्रशं’सकों ने अनुमान लगाया कि वह ईशा’न खट्टर के साथ अपने संबं’धों का जिक्र कर रहे हैं।

ईशा’न विव’रण में पूरी तरह से फिट बैठता है क्यों’कि वह प्रसि’द्ध बॉली’वुड अभिनेता शाहि’द कपूर का भाई है। कई घट’नाएं हुईं जब पपरा’ज़ी ने ईशान खट्टर और सारा अली खान को एक साथ क्वा’लिटी टाइम बिताते हुए देखा।

यह भी अफ’वाह थी कि सारा अली खान और ई’शान खट्टर ions फॉ’ल्ट इन आव’र स्टार्स ’के हिंदी रीमेक के साथ बॉली’वुड में अपनी शुरु’आत करने वाले थे, जो धर्मा प्रोड’क्शंस के तहत बनाई गई थी।

बाद में सु:शांत सिंह राज’पूत और संज’ना सांघी के साथ मुख्य भूमि’काओं में फिल्म दिल बेखर की घोष’णा की गई।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

मार्के’टिंग टीम ने मुख्य अभि’नेता और अभिनेत्री के संबंधों को अफ’वाह के लिए बहुत प्रभावी पाया है।

जब केदा’रनाथ रिली’ज़ होने वाली थी, तब पूरी इंडस्ट्री बॉली’वुड के नए चे’हरों सारा अली खान और सुशांत सिंह राज’पूत की डेटिंग अफ’वाहों के बारे में बात कर रही थी।