Categories
Other

कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से अपने रिश्ते को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

आपको बता दें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन जल्द ही इम्तियाज अली की ‘लव आज कल’ में नजर आएंगे. आपको बता दें कि यह फिल्म सीक्वल नहीं है, बल्कि सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म का विस्तार है. आज मैं आपको बताउंगी कार्तिक आर्यन और सारा के रिश्तें के बारे में जो कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया. उससे पहले आपको बता दूँ की कार्तिक और सारा की जोड़ी एक साथ लोगों को काफी पसंद आती हैं.

सारा के बारे में, कार्तिक ने कहा, “मुझे सारा के साथ काम करना बहुत पसंद था. जब हमने लव आज कल पर काम करना शुरू किया था और पहले भी, हम कुछ करने वाले थे, मैं समझ सकता था कि सारा की वाइब कमाल की है. वह इतनी ज्यादा ऊर्जावान है कि आप उसे पसंद करेंगे. आपको सारा के साथ काम करके अच्छा लगेगा. “हम दोनों अलग-अलग व्यक्तित्व हैं, फिर भी एक और एक ग्यारह वाली बात है. लोग हमारे बारे में उत्साहित थे. हमारी केमिस्ट्री ऑफ-स्क्रीन बहुत दिलचस्प है.”

सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देगी. फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होगी. कार्तिक आर्यन ने यह भी बताया कि उनकी जर्नी शाहरुख खान से बहुत मिलती है. शाहरुख़ सर फ़िल्मी बैकग्राउंड से जुड़े नहीं हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से आज अपना मुकाम पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.