Categories
News

राज’स्थान में एक बार फिर गह’लोत सर’कार पर मंड’राये ख’तरे के बादल, बी’जेपी ने लगा’या ये आ’रो’प, आप’सी…..

डेली न्यूज़

कांग्रे’स के लिए आये दिन कोई ना कोई नई मुसी’बत आती रह’ती है. अभी बि’हार से लेकर हैदरा’बाद परि’णाम आने के बाद से कां’ग्रेस पर उनके अपने ही ब’गा’व’त पर उतर आये थे और कल कर्ना’टक के पूर्व सीएम एचडी कुमा’रस्वा’मी ने भी कांग्रे’स को जम’कर कोसा है. लेकिन इन सबके बीच राज’स्थान में अशो’क गह’लोत और सचिन पाय’लट के बीच फिर से नो’कझो’क शूरु हो गई है.

राज’स्थान की सिया’सी ग’लि’या’रों में गह’माग’ह’मी तेज़ हो गई है. दूसरी तरफ अशोक गह’लोत ने बीजेपी पर फिर से आ’रो’प लगाया है कि वो उनके विधा’यक की खरीद फ’रोक्त करने की कोशिश कर रही है. इन सबके बीच अशोक गह’लोत एक बार फिर से एक्शन में आ गये है और उन्होने अपने मंत्री मंड’ल की बैठ’क बुला’ई है. माना जा रहा है कि मुख्य’मंत्री अशोक गहलोत सरकार गिरा’ने के बारे में अपनी बातों को अपने मंत्रि’परिष’द के सहयो’गियों के सामने रखेंगे और उनसे च’र्चा करेंगे.

इस बीच पूर्व उप’मुख्य’मंत्री सचिन पाय’लट भी जय’पुर पहुंच गए हैं. राज्य में तेजी से बद’लते रा’ज’नीति’क घ’ट’ना’क्र’म में प्रदेश अध्यक्ष गो’विंद सिंह को डो’टास’रा को मुख्यमंत्री अशोक गह’लोत ने श्रीगं’गा’नगर से किसान सम्मे’लन र’द्द कर बीच में ही जय’पुर बुला लिया है. जिसके बाद डो’टास’रा ने कहा कि ‘हमारे पास प्रमा’ण है कि अमित शाह हमारे विधा’यकों को खरीद’ने में लगे हैं. दरअ’सल सूत्रों के अनु’सार कहा जा रहा है कि 3 निर्दलीय विधा’यक और दो बहु’जन समा’ज पार्टी से कां’ग्रेस में आए विधा’यकों ने मुख्य’मंत्री अशोक गह’लोत से कहा है कि उनसे फिर से संप’र्क करने की को’शिश की जा रही है.’