Categories
Other

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री की ब’ढ़ी मुश्किलें, दे’श’द्रो’ह का मा’म’ला हुआ द’र्ज़

दिल्ली मे CAA हिं’सा भड़’कने के चार दिन होने वाले हैं.सरकार और पु’लि’स के सकते में आने के बाद भी आज सुबह दिल्ली के बहुत से इलाक़े में हिं’सा भ’ड़’की रह रही हैं. ऐसे भी जहाँ लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से सोच समझ कर क’दम उठाना चाहिए, ऐसे में कई सारे सिलिब्रिटी भी इसके विप’रीत काम कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपने विचार रख रहे हैं. ऐसे में ये अभिनेत्री भी अपनी ब’या’न’बा’जी के कारण फं’स गयी हैं. आइये बताते है उस अभिनेत्री का नाम और जानते हैं पूरा मामला.

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अलग-अलग मंचों से नागरिकता संशोधन कानून (CAA), एनपीआर, एनआरसी के खि’ला’फ ब’या’न’बाजी कर रही हैं. हाल ही में उनसे एनआरसी को लेकर सवाल किया गया तो वह अपने जवाब की वजह से ही ट्रोल का शिकार हो गईं. बहरहाल, अब स्वरा की मुश्किलें और बढ़ सकती है. कानपुर में वरिष्ठ अधिवक्ता विजय बख्शी ने कानपुर के सीएमएम-7 की कोर्ट मे स्वरा भास्कर के खि’ला’फ रा’ज’द्रो’ह का मामला दाखिल किया है.

विजय बख्शी ने यूट्यूब पर अपलोड विडियोज को अधार बनाया है. वह कहते हैं, ‘स्वरा भास्कर के खि’ला’फ आईपीसी की धारा 124 ए, 153 ए, 153 बी और 505 (2) के तहत परिवाद दाखिल किया. को’र्ट ने इस मामले में मेरे ब’या’न के लिए 20 मार्च की तारीख तय कर दी हैं. वादी विजय बख्शी ने कहा, ‘स्वरा भास्कर भारत सरकार को अस्थिर करने के लिए दो संप्रदायों के बीच वि’वा’द पैदा करने के मकसद से इस तरह के भ’ड़’का’ऊ भाषण देती हैं. इसकी वजह से अकसर झ’ग’ड़ा होता रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.