Categories
News

MP उ’पचुना’व -: बीजेपी ने दिखाया सिं’धिया को बाहर का रास्ता, नाराज सिं’धिया ने उठया ये बड़ा कदम..सद’में में शाह!!

खबरें

मध्य प्रदेश की 28 वि’धानस’भा सीटों पर उ’पचुना’व होना है और ऐसा में कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शा’मिल हुए ज्यो’तिरादि’त्य सिं’धिया की बी’जेपी द्वारा अनदे’खी की जा रही है और इससे सिं’धिया ना’राज़ भी चल रहे है. बताया जा रहा है कि पहले तो चुना’व प्रचा’र के लिए भाज’पा ने जो 30 स्टार प्र’चार’कों की लि’स्ट जारी की है. इसमें रा’ज्यस’भा सां’स’द ज्यो’तिरा’दित्य सिं’धि’या का नाम 10वें नंबर पर है.

वहीं इसके बाद भाज’पा के चुना’व प्रचा’र र’थ के पोस्ट’र में भी ज्यो’तिरा’दित्य सिं’धिया गा’यब हैं. इस रथ के पोस्ट’र में एक तरफ मुख्यमंत्री शि’वरा’ज सिंह चौ’हान और भा’जपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को तो दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और पीएम मोदी को रखा गया है.  रथ में एलईडी, साउंड और वीडि’यो की सु’विधा है. यह प्रदे’श की स’भी 28 सीटों पर चु’नाव प्रचा’र करेगा.

बताया जा रहा है इस’को लेक’र इन दोनों ची’ज़ों को लेकर ज्यो’तिरादि’त्य सिं’धिया बी’जेपी से नारा’ज़ चल रहे है और इ’तना ही नहीं बीच में तो कु’छ दिन प्रदेश का प्र’चार छोड़ कर उन्होंने दि’ल्ली में डेरा डाल लिया था और दि’ल्ली स्तिथ अपने घर से चु’नाव की मॉ’निटरिं’ग शुरू कर दी. उनके इस क’दम के बाद उनके सम’र्थकों में सिं’धि’या को लेकर चिं’ता भी ब’ढ़ गई थी. हालाँकि, इसके बाद भी चूँकि चुना’व सर पर हिअ तो सिं’धिया ने वापस चुना’व प्रचा’र करना शुरू कर दिया है.