Categories
News

बिहार चुना’व -: जब पीएम मोदी की रैली में सीना ची’र कर पहुंचा ये शख्स !! लोग ने देखतें ही……

खबरें

पीएम मोदी ने यहां विकास की तुल’ना जं’गलरा’ज से की। आर’जे’डी समेत पूरे विप’क्ष पर जोरदार ह’म’ला बोला। लो’गों से वि’कास के नाम पर ज’नता से वो’ट मां’गे।

मो’तिहारी में पी’एम मो’दी की रै’ली में एक अलग ही दृ’श्य दे’खने को मिला। पीएम मोदी को सुनने के लिए यहां लोगों की भारी भीड़ जमा थी। हालांकि, इस सभा में एक ऐसा शख्स भी पहुंचा था, जिसने सबका ध्यान खुद की ओर खिंचने के लिए मजबूर कर दिया।

वो युवक पीएम मोदी की शख्सियत और विचारधारा से इतना ज्यादा प्रभावित था कि उसने अपना सीना में ची’र कर ‘मोदी’ लिख रखा था। जनसभा में मौजूद लोग श’ख्स को देखकर का’फी है’रान दिखे। लोग जोर-जोर से मो’दी-मो’दी चि’ल्ला’ने लगे। लोगों ने ज’मक’र ता’लियां भी बजाई।

जब उस यु’वक के पास जा’कर इस बारें में पू’छा गया तो उसने बताया कि वो पी’एम मो’दी का फैन है इ’सलिए उसने ऐसा कि’या है।

बिहार की चारों रैलियों में पीएम मोदी ने वि’पक्ष पर बोला जो’रदार हम’ला


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) पर जोरदार ह’मला बोला है। आरजेडी की पूर्व सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के नौजवान याद करें कि बचपन में उनकी मां क्या कहा करती थीं।

वो कहती थीं कि घर के भीतर ही रहो, बाहर मत निकलना, बाहर ‘ल’कड़’सुंघ’वा’ घूम रहा है। बच्चों की माताएं उन्हें लक’ड़सुंघ’वा से क्यों डरा’ती थीं? कौन था ये लक’ड़सुंघ’वा?

बिहार में फिर से ए’नडी’ए की सर’का’र बनने वाली है: मोदी
ये लक’ड़सुंघ’वा अप’हर’ण करने वाले लोग थे। इन मा’ता’ओं को डर था अप’ह’रण करने वा’लों से, कि’डनैपिं’ग करने वालों से। प्रधा’नमं’त्री न’रेंद्र मो’दी ने ये बातें बि’हार के छ’परा में कही।

वे यहां पर बिहार विधान’स’भा चुना’व के दूसरे चरण के मतदान के लिए चुना’वी प्र’चार में रैली को संबोधित कर रहे थे।