Categories
News

मुंब’ई में से’क्स रै’केट का भं’डाफो’ड़, 5 स्टा’र होट’ल से पक’ड़ी ग’ई ये बॉ’लीवु’ड ए’क्ट्रे’स, दे’खे त’स्वीरें…..

वायरल खबर

मुं’बई. मुंब’ई की उप’नगरी गोरे’गांव के ए’क पां’च-सि’ता’रा हो’टल में च’ल र’हे दे’ह व्यापा’र रै’केट का पुलि’स ने भं’डा’फोड़ कि’या है. इ’स मा’मले में पु’लि’स ने ए’क बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस स’हित ती’न लड़’कियों को व’हां से पक’ड़ा है. आरो’पियों के खिला’फ पु’लिस ने भार’तीय दं’ड सं’हिता की धा’रा दे’ह व्या’पार (रोक’थाम) अधि’नि’यम के तह’त माम’ला द’र्ज कि’या है.

जान’कारी के मुता’बिक, क्रा’इम ब्रां’च की टी’म ने शुक्र’वार दे’र शा’म को ए’क पां’च सिता’रा हो’टल में छापे’मारी की. ग्राह’कों के रू’प में पुलि’स टी’म के स’दस्यों को हो’टल में भे’जा ग’या, ज’हां वो से’क्स रै’क्ट के डील’र्स से मि’लें. इस’के बा’द पुलि’स ने छा’पेमारी की औ’र मौ’के से 3 महि’लाओं को छु’ड़ाया ग’या. पु’लिस ने जि’न ती’न म’हिलाओं को गिर’फ्तार कि’या है, उन’में से ए’क बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस है. उ’स प’र ब’ड़े-ब’ड़े होट’लों में दे’ह व्या’पार के लि’ए बॉली’वुड औ’र टी’वी जग’त से जु’ड़ी एक्ट्रेसे’ज़ को ला’ने का आ’रोप है.

आरो’प है कि बॉली’वुड की ए’क इंटरने’शनल बे’ली डां’सर औ’र दो टी’वी सीरि’यल आ’र्टिस्ट का हो’टल में दे’ह व्या’पार के लि’ए 10 ला’ख रुप’ये में डी’ल फि’क्स हु’ई थी. पुलि’स ने तुरं’त रेकै’ट का भंडा’फो’ड़ क’र माम’ले की कार्र’वाई शु’रू क’र दी है.