Categories
Other

जानिये शादी के बाद क्यों बढ़ जाते हैं लड़कियों के अंगो का सा’इ’ज़!

अक्सर ही आप सभी ने देखा होगा कि शादी के बाद महिलाओं में कई बदलाव होते हैं ऐसे में उनके नि’जी अं’ग काफी बढ़ जाते हैं लेकिन सभी के मन में सवाल होता है कि आखिर ऐसा क्यों होता है है. जी हाँ, महिलाओं के अं’ग बढ़ने के पीछे के सवाल को लेकर आए दिन अलग-अलग जवाब आते हैं. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर शादी के बाद क्यों बढ़ जाते हैं महिलाओं के नि’जी अं’ग.

आपको बता दें की जिन महिलाओं के से’क्सु”अ’ल पा’र्ट’नर लगातार बदलते रहते है. ऐसे महिलाओं के बाकी महिलाओ की तुलना में हि’प्स 2 सेंटीमीटर या’नी ०.8 इंच ज्या”दा ब’ड़े होते हैं. वहीं उस दौरान 18 से 26 साल की 148 महिलाओं को लेकर किये गए इस रिसर्च के मुख्य प्रोफेसर कोलिन के मुताबिक जिन महिलाओं के बाकी महिलाओं की तुलना में ब’ड़े हि’प्स होते है उन्हें बच्चे को जन्म देने में काफी आसानी होती है. प्रोफ़ेसर की माने तो ब’ड़े हि’प्स वाली महिलाये बिना किसी खास परेशानी के बच्चे को जन्म दे सकती है. वहीं छो’टे हि’प्स वाली महिलाओ को बच्चे पैदा करने में बे’ह’द ही द’र्द का सामना करना पड़ता है और यही कारण माना जाता है.

जब कोई महिला किसी पुरुष के सा’थ सं’बं’ध बनाने लग जाती है तो उसके हि’प्स का अकार धीरे धीरे ब’ढ़’ने लग जाता है, और शादी के बाद उसके हि’प्स में बदलाव आ जाता है और वह पहले से कही ज्यादा ब’ड़े हो जाते हैं. ऐसा ही बू’ब्स का भी है. कहा जाता है संबंध बनाने के दौरान आकर्षक का केंद्र वही होता है और उन्हें पुरुषों द्वारा ज्यादा पु’श करने के कारण वह ब’ढ़’ने लगते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.