Categories
Other

कार हादसे में शबाना आजमी के घायल होने के बाद लोग इस फौजी को क्यों मार रहे हैं सैल्यूट?

शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गयी. आनन फानन में उन्हें इलाज़ के लिए उन्हें पनवेल के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. हालांकि बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ले जाया गया है.

शबाना के एक्सीडेंट के दौरान एक फौजी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लोग इस फौजी को सैल्यूट कर रहें हैं. जिस समय शबाना कार हादसे के बाद सड़क पर पड़ी हुई थी उस समय वहां एक फौजी भी थे. तस्वीरों में आप देख देख सकते हैं सड़क पर पड़ी हुई घायल शबाना के साथ एक फौजी भी है. दरअसल वो वहां शबाना की मदद के लिए आये थे.

इसी दौरान इस फौजी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों वायरल हो रही है इस फौजी की तस्वीर और क्यों लोग इन्हें सैल्यूट कर रहे हैं. दरअसल बात ये हैं कि इसे शबाना आजमी के बयानों से जोड़कर देखा गया.

हालांकि यहां यह बेहद साफ कर देना चाहिए कि शबाना आजमी ने कभी भी किसी सेना के शख्स को लेकर नकारात्मक बयान नहीं दिया था. हालांकि उन्होंने सरकार को लेकर कई सवाल उठाए थे. इसके बाद से वो लगातार सोशल मीडिया में अपने बयानों को लेकर ट्रोल होती हैं. इसी वजह से उन्हें जब एक फौजी ने उनके घायल होने के बाद उनकी मदद की तो लोगों ने उस फौजी को सैल्यूट किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.