Categories
Other

कार एक्सीडेंट के बाद शबाना आज़मी की हालत गंभीर, जावेद अख्तर सहित बॉलीवुड ने मांगी दुआएं

अभिनेत्री शबाना आजमी कार एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। सड़क हादसे में शबाना आजमी को गंभीर चोट आई हैं। सोशल मीडिया आई तस्वीरों को देख ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी हालत क्या होगी। एक्सीडेंट की फोटो में वह खून से लथपथ नजर आ रही हैं। बता दें इस हादसे में उनका ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। आपको बता दें कार में उनके पति जावेद अख्तर भी थे जिन्हें मामूली चोट आई है.

इस समय उनके पति जावेद अख्तर भी गाड़ी में सवार थे जिन्हें भी मामूली चोट लगी हैं। शबाना आजमी को मुंबई के कोकिला बेन हॉस्पिटल में भारती कराया गया.

शबाना के पति जावेद अख्तर ने प्रशंसकों से कहा कि- शबाना आजमी की हालत गंभीर है. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और इस घटना का विवरण फैंस को दिया। साथ ही उनके जल्दी ठीक हो जाने की कामना की। इसके अलावा अनुभव शुक्ला ने ट्वीट कर फैंस से कहा कि शबाना आजमी की तस्वीरों को न फैलाये।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे पर दुख जताया और उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की।

स्ट्रीट डांसर 3डी की फिल्म टीम श्रद्धा कपूर और वरुण धवन ने प्रशंसकों से एक्सीडेंट की फोटो न फैलाने की अपील की। वहीं गौहर खान ने भी शबाना आजमी की सलामती के लिए दुआएं मांगी।

वहीं गायिका लता मंगेश्कर ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि वह अत्यंत इस हादसे के बारे में सुन कर दुखी हैं। वह उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रही हैं।

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इस घटना पर ट्वीट डाला। उन्होंने भी बताया कि इस हादसे में शबाना आजमी को गंभीर चोटे आई हैं।

गौरतलब है कि जावेद अख्तर का 17 जनवरी को 75वां जन्मदिन था। जिसे सेलिब्रेट कर दोनों वापस घर लौट रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.