Categories
Other

शादी के 2 दिन बाद दुल्हन ने दिया बच्ची को जन्म, ससुरालवालों के उड़े होश!

शादी के नवें महीने बाद बच्चें का अगर जन्म होता हैं तो लोगों द्वारा खुशियां मनाया जाता हैं. लेकिन शादी के दुसरे दिन बच्चा होना ये सारे लोगों के लिए सदमे जैसा हैं. ऐसा ही कुछ भारत के इस शहर में हुआ हैं. आइये आपको बताते हैं इस संदर्भ में जुड़ी बात. मामला यही नहीं थमा और विवाद महिला से थाने तक पहुंच गया. अब पुलिस पड़ताल में ही यह पता चल पाएगा कि इस बच्ची का असली पिता कौन है?

हुआ यूं कि अंबाला शहर के एक एरिया से एक क्षेत्र में रहने वाली युवती की 15 फरवरी को अंबाला शहर से सटे एक गांव के रहने वाले युवक से शादी हुई. 16 फरवरी को दोनों का रिसेप्शन भी हुआ, और इसी रात दुल्हन के रक्तस्राव शुरू हो गया. इसके बाद दूल्हे की मां अपनी बहू को लेकर जैन कॉलेज रोड स्थित एक अस्पताल में पहुंची. यहां भी डॉक्टर को कुछ समझ नहीं आया. डॉक्टर ने महिला को जिला नागरिक अस्पताल में भेज दिया। जहां महिला को प्रसूता विभाग में ले जाकर जांच की तो पता चला कि दूल्हन करीब साढ़े 8 माह की गर्भवती है और उसकी आज ही डिलीवरी होनी है. युवक के परिजनों ने पुलिस में शिकायत देकर धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया था. 13 नवंबर 2019 को इस मामले में युवक की याचिका पर फैमिली कोर्ट ने इस शादी को अमान्य करार दे दिया था. 

आपको बता दें इस कपल की सगाई होने के बाद भी लड़के के पास न तो अपनी होने वाली पत्नी का मोबाइल नंबर था न ही उससे किसी भी तरह से मिलना जुलना था. शादी वाले दिन जब दुल्हन शादी के लिबास में आई तब भी दूल्हे पक्ष को कुछ शक हुआ लेकिन लड़की पक्ष ने कहा कि थाइराइड हो गया है. इसी कारण पेट निकला हुआ लग रहा है. 16 को रिसेप्शन के दिन लड़के के पिता ने फिर यही सवाल लड़की वालों ने किया लेकिन फिर उन्हें यह कहकर टाल दिया गया कि थाइराइड के चलते ऐसा लग रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.