Categories
Other

शादी के कुछ घंटों बाद हुई दूल्हे की मौ’त, लाल चूड़े में दुल्हन बोली- ‘एक बार चेहरा…’

पंजाब के लुधियाना में एक घर में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गई जब सड़क हादसे में दूल्हे की मौ’त हो गयी। हादसे में दूल्हे की जीजा की भी मौ’त हो गयी। ख़बरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि दिन में शादी के बाद दूल्हा रात के समय कार से जीजा और अन्य कुछ लोगों के साथ घूमने निकला था। इसी बीच जालंधर बाईपास से सर्विस लेन पर कार आगे चल रहे कैंटर वाहन से टकरा गई, जिसमें जीजा-साले की मौ’त हो गयी जबकि 5 अन्य लोग गंभी’र रूप से घायल हो गए।

कर हादसे में मारने वालों की पहचान लुधियाना जिले के गांव भट्टियां निवासी राहुल और हिमाचल के मंडी निवासी उसके जीजा राजू के रूप में हुई। राहुल की बुधवार को दिन में शादी हुई थी और शादी की रस्में पूरी होने और दुल्हन को घर छोड़ने के बाद वो और उसके रिश्तेदार मौज-मस्ती करने लुधियाना पहुंच गए। 

पार्टी करने के बाद कार में सवार 7 लोग शराब के नशे में गांव भट्टियां लौट रहे थे लेकिन तेज़ रफ़्तार कर जस्सियां चौक के पास कार कैंटर के नीचे घुस गई। घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया और कैंटर के नीचे फंसी कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाल गया। जैसे ही नयी नेवेली दुल्हन को हादसे की ख़बर मिली वो बेसुध हो गयी

बेसुध हुई नवविवाहिता, बोली- एक बार तो चेहरा दिखा दो 


लाल चूड़ा पहने नई नवेली दुल्हन को जब पति की मौत का पता चला तो वह बेसुध हो गई।घर में मौजूद रिश्तेदार उसे अपने साथ सिविल अस्पताल ले आए, जहां रोते हुए वह सिर्फ एक ही बात कह रही थी, ‘मुझे सिर्फ एक बार राहुल का चेहरा दिखा दो’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.