Categories
News

ल’ड़के ने ए’क ही मं’डप प’र 2 लड़’कियों के सा’थ रचा’ई शा’दी, शा’दी से ले’कर सुहा’गरात त’क का स’फर दे’खिए ल’ड़के की परे’शानी भ’री तस्वी’रें…

हिंदी खबर

छत्ती’सगढ़ के ब’स्तर में हु’ई ए’क शा’दी ने ह’र कि’सी को है’रान क’र दि’या है. य’हां प’र र’हने वा’ले चं’दू ना’म के ए’क यु’वक ने ए’क ही मं’डप के नी’चे अप’नी दो’नों प्रेमिका’ओं से शा’दी क’र ली. युव’क अप’नी दो’नों ग’र्लफ्रेंड से लं’बे सम’य से रिले’शनशिप में था. य’ह शा’दी ती’न जन’वरी को हु’ई, जिस’में गां’व के क’ई लो’ग शा’मिल हु’ए.

चं’दू ने ब’ताया कि दो’नों लड़’कियां उस’से खू’ब प्रे’म कर’ती थीं. इस’लिए वो कि’सी को भी धो’खा न’हीं दे’ना चा’हता था. क’रीब ती’न सा’ल पह’ले वो तोका’पाल इ’लाके में बिज’ली के खं’बे गा’ड़ने ग’या था. व’हां उ’सकी मुला’कात 21 सा’ल की सुंद’री कश्य’प से हु’ई औ’र दो’नों ए’क दू’सरे से प्रे’म क’रने ल’गे. फि’र फो’न प’र बा’तचीत शु’रू हु’ई, शा’दी का प्ला’न ब’नने ल’गा.

इ’स रि’श्ते के ए’क सा’ल बा’द चं’दू के गां’व में 20 सा’ल की ह’सीना ब’घेल अप’ने कि’सी रिश्ते’दार की शा’दी में आ’ईं. दो’नों ने ए’क दू’सरे को दे’खा औ’र प्या’र हो ग’या. इ’सके बा’द दो’नों ने ए’क-दू’सरे से प्या’र का इज’हार कि’या औ’र चं’दू ने बता’या कि वो पह’ले ही कि’सी के सा’थ रिले’शनशिप में हैं. इ’समें हसी’ना को भी को’ई ऐत’राज न’हीं हु’आ.

चं’दू ने ए’क दि’न ह’सीना औ’र सुं’दरी की ए’क दू’सरे जा’न पह’चान करा’ई. दो’नों को ही उ’सके सा’थ रि’श्ता रख’ने में को’ई दि’क्कत न’हीं थी. ले’किन ज’ब ए’क सुंद’री को प’ता च’ला कि हसी’ना चं’दू के सा’थ घ’र प’र रह’ने ल’गी है, तो उ’सने भी कु’छ ऐ’सा ही कि’या औ’र वो भी उस’के घ’र आ’कर र’हने ल’गी. इस’के बा’द से ही ती’नों ए’क प’रिवार की त’रह घ’र में रह’ने ल’गे.

चं’दू ने बता’या कि बि’ना शा’दी के ज’ब ती’नों ए’क सा’थ र’हने ल’गे तो ह’र कि’सी ने सवा’ल उ’ठाने शु’रू क’र दि’ये. फि’र गां’व वा’लों ने मिल’कर ए’क ही मं’डप में ह’म ती’नों की शा’दी क’र दी. जिस’में ब’ड़ी सं’ख्या में लो’ग आ’ए औ’र उ’न्हें आशी’र्वाद दि’या.

इ’स शा’दी में हसी’ना के परि’जन शा’मिल हु’ए थे. ले’किन सुंद’री के घ’र से को’ई न’हीं आ’या. व’हीं सुंद’री को लग’ता है कि दे’र-स’बेर उ’सके परि’जन भी इ’स शा’दी के लि’ए मा’न जा’एंगे. हिं’दू मै’रिज ए’क्ट के त’हत ये शा’दी मा’न्य न’हीं है. ले’किन आदिवा’सी संस्कृ’ति में ऐ’सी शा’दी को मा’न्यता है.