Categories
Entertainment

बॉली’वुड के हैंड’सम ए’क्टर शा’हिद क’पूर की प’त्नी ने जा’हिर कि’या अप’ना द’र्द, बो’ली ज’ब शा’हिद ने पह’ली बा’र कि’या था मे’रे सा’थ ये.. तो मै’नें उन’का तो’ड़ दि’या था….

हिंदी खबर

बॉलीवुड के हैंडसम हं’क अभिने’ता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर भी अ’क्सर च’र्चा में रहती हैं। हाल फिलहाल में मीरा अपनी एक इंस्टा’ग्राम स्टोरी को लेकर च’र्चा में हैं। जहां उन्हों’ने शाहिद कपूर का और अपनी अ’क्ल दा’ढ़ का जिक्र किया है। मीरा की ये इंस्टा’ग्राम स्टोरी सोशल मी’डिया पर वा’यरल हो रही है।

दरअसल शुक्रवार को मीरा राजपूत पति शाहिद कपूर के बिना अ’क्ल दा’ढ़ निकल’वाने डेन’टिस्ट के पास गई थीं। अक्ल दाढ़ निकलवाने के बाद मीरा ने अपनी तस्वी’रें साझा करते हुए टे’क्स्ट के साथ अपना द’र्द जा’हिर किया है और ये भी बता’या कि वो शाहि’द को कि’तना मिस कर रही थीं। मीरा ने अपने पो’स्ट में अ’क्ल दा’ढ़ निक’लवाने और ब’र्थ डिलीव’री के स’मय होने वाले द’र्द की भी तुलना की है।

मी’रा ने लि’खा, ‘आज मैं अपनी अ’क्ल दा’ढ़ निकलवाने गई थी। इसके दर्द के आगे मुझे ले’बर पे’न एक यो’गा स्ट्रे’च की त’रह लगा। अ’क्ल दा’ढ़ निकल’वाते समय मैंने शा’हिद को ब’हुत मि’स किया। अगर वे मेरे साथ होते तो इस बार शायद मैं उनका हाथ तोड़ ही देती। क्योंकि मेरी दो डिली’वरी के दौ’रान मु’झे इतना द’र्द हुआ था की मैं’ने शा’हिद के हा’थ में लग’भग कई फ्रै’क्चर क’र ही दिए थे।’

बता दें कि मीरा राजपूत सो’शल मी’डिया पर काफी स’क्रिय रहती हैं। ऐसे में मी’रा को इंस्टा’ग्राम स्टा’र कहना भी गलत नहीं होगा। इंस्टा’ग्राम पर करीब 2.4 मिलि’यन फॉ’लोअर्स से ये साफ जाहिर होता है कि उनकी भी त’गड़ी फैन फॉलो’इंग है। वहीं मीरा भी फैन्स के लिए अपनी तस्वी’रें और वीडि’योज सा’झा क’रती रहती हैं।

वैसे बात शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट की करें तो हाल ही में अभिनेता ने फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग ख’त्म की है। 5 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली फिल्म जर्सी में शाहिद क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे। वहीं इसके अला’वा  शाहिद ने एक बड़ी डि’जिटल सीरीज साइन कर ली है। इसे राज नि’दिमोरू और कृष्णा डीके द्वारा निर्दे’शित किया जाएगा। याद दिला दें कि इस डाय’रेक्टर जोड़ी ने स्त्री फि’ल्म और द फैमिली मैन सीरीज से खूब पॉपुलै’रिटी हासि’ल की है।