Categories
Other

दिल्ली हिं’सा : शाहरुख के घर से मिली चौं’काने वाली चीजें, दिल्ली पुलिस भी रह गई दं’ग

दिल्ली के उत्तर पूर्वी इलाक़ों में दं’गों के दौरान दिल्ली पुलिस के हवलदार पर पिस्तौल तानने वाला शाह’रुख़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ लेकिन फिर भी वो फ़रा’र हो गया। बता दे शाहरुख़ का परिवार भी ग़ायब है। अब पुलिस शाहरुख और आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन के साथ-साथ अब शाहरुख के परिवार की तला’श में भी खाक छान रही है.

दिल्ली पुलिस सूत्रों ने सोमवार को आईएएनएस को बताया कि शाहरुख खान के घर से संदि’ग्ध चीजें मिली हैं, जिसमें प्लास्टिक थैलियों में ज्वलनशील पदार्थ मिले हैं। जबकि आप पार्षद ताहिर के घर में ते’जाब, पेट्रोल बम और ईंट पत्थरों का ढेर मिला है.

दिल्ली पुलिस के एक संयुक्त आयुक्त स्तर के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “शाहरुख का पकड़ा जाना बेहद जरुरी है. इसी तरह ताहिर की भी हमें बेहद जरूरत है. शाहरुख और ताहिर दंगों में ऐसी कड़ी हैं जिनसे पुलिस को काफी मदद मिल सकती है.” अधिकारी ने आगे कहा, “हमारी टीमों द्वारा शुरू की गयी छा’पामारी में अधिकांश सं’दिग्ध घर और गलियों में सबसे ज्यादा पेट्रोल-डीजल की बड़ी-बड़ी केन मिल रही हैं. मिर्च पाउडर के पैकेट्स भी हजारों की संख्या में जब्त किए जा रहे हैं. एक-एक घर से 20-20 किलो से भी ज्यादा लोहे की कीलें, कंचे मिल रहे हैं. इन सबका इस्तेमाल लोगों को दूर से ही पेट्रोल और तेजाब बमों के जरिये चोट पहुंचाने में इस्तेमाल होता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.