Categories
Other

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फिर से सामने आए शाहरुख़ खान, BMC को दिया अपना चार मंजिला ऑफिस

कोरोना वायरस ने देशभर में कोहराम मचा रखा है. दिन पर दिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में केंद्र और राज्य सरकारें इसके खतरे को देखते हुए कई अहम कदम उठा रही है. वहीं बात करें देश में अलग-अलग पेशे से जुड़े लोगों की तो वो भी बढ़ चढ़ कर मदद के लिए सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान भी कोरोना पीड़ितों की मदद करने को लिए सामने आए है.

आपको बता दें कि शाहरुख़ ने अपना चार मंज़िला ऑफिस क्वारंटाइन के लिए देने की घोषणा की है. इससे पहले भी शाहरूख खान कोरोना वायरस से लड़ने के लिए फंड देकर मदद कर चुके हैं. वहीं एसिड अटैक की शिकार लड़कियों के लिए भी उन्होंने फंड जारी किया है. शाहरुख़ और गौरी खान ने अपने चार मंज़िला निजी ऑफिस को बीएमसी को दे दिया है. इस बिल्डिंग को क्वारंटाइन बनाने के लिए बीएमसी को सौंपा गया है. बीएमसी की ओर से यह जानकारी ट्वीट के ज़रिए साझा की गई है.

शाहरुख़ खान की तरफ से अपने ऑफिस को क्वारंटाइन के लिए देने की जानकारी मिलते ही उनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए. उन्होंने शाहरुख़ की तारीफ़ करते हुए कई ट्वीट किए. शाहरुख़ के फैंस ने #SRKOfficeForQuarantine के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले भी शाहरुख खान अलग-अलग तरीक़ों से लोगों की मदद कर रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता की सह-स्वामित्व वाली IPL की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने PM-Cares fund में अघोषित राशि दान करने का संकल्प लिया है. वहीं रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड में योगदान की प्रतिबद्धता जताई है. मीर फाउंडेशन और कोलकाता नाइट राइडर्स मिलकर पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र सरकार के साथ मिलकर काम करेगी और 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट्स (PPE) देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.