Categories
Other

शनि और मंगल हुए आमने-सामने इन 4 राशियों को मिलेगी खुशियां ही खुशियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि और मंगल दोनों को ही पापी ग्रह माना जाता है. ज्योतिषियों के अनुसार अगर इन ग्रहों की किसी कुंडली में अशुभ स्थिति होती है तो ये इंसान के जीवन में परेशनियाँ आ सकती है लेकिन अगर इनका भाव शुभ हो तो ये इंसान के जीवन में ख़ुशियाँ भर जाती हैं. सभी ग्रह समय-समय पर अपना राशि परिवर्तन करते हैं. ग्रहों के परिवर्तन से इंसान के जीवन पर असर पड़ता है। मंगल राशि परिवर्तन और शनि के साथ युति से अचानक सफलता में तेजी देखी जा सकती है. शनि और मंगल की जोड़ी चार राशियों को देगी खुशियां ही खुशियां. चलिए आपको बताते हैं कौनसी हैं वो ख़ुशनसीब राशियाँ जिनकी चमकने वाली है क़िस्मत।


इन 4 राशियों पर पड़ेगा असर

मेष: मेष राशि वालों पर  शनि और मंगल की कृपा बनी रहेगी. शनि की कृपा से इस राशि वाले लोगों के सारे रुके हुए काम जल्दी पूरे होंगे. परिवार में ख़ुशियाँ आएँगी और आप परिवार के साथ समय बिताएँगे। ये समय आपके लिए बहुत शुभ समिट होगा।आपको धन लाभ होने के योग बन रहे हैं.

कुंभ:  कुंभ राशि वाले लोगों को इस सप्ताह कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जीवन साथी के साथ आपके सम्बन्ध अच्छे रहेंगे। अचानक से धन लाभ होगा। परिवार में खुशहाली रहेगी. नौकरी वाले लोगों के लिए ये समय शुभ है।

मकर: शनि और मंगल की ये जोड़ी आपके लिए अच्छा समय लेकर आई है. काफी समय के बाद आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारियों को धन का लाभ होगा लेकिन खर्चा भी अधिक होगा.

सिंह: सिंह राशि के लोगों पर शनिदेव की अपार कृपा बनी रहेगी. मंगल आपके जीवन में मंगलमय दिन लाएगा. सफलता पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करते रहना है. जीवन साथी के साथ सम्बन्ध अच्छा रहेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.