Categories
Other

13 अक्टूबर की रात कर लें बस ये 1 उपाय, माँ लक्ष्मी की कृपा से हो जाओगे मालामाल !

13 अक्टूबर को पुरे देश में शरद पूर्णिमा मनाई जाएगी. इस दिन रात को माँ लक्ष्मी की पूजा की जाती है.शरद पूर्णिमा की रात कुछ उपाय करने से माँ लक्ष्मी को प्रसन्न होती है. माँ लक्ष्मी की कृपा से आप धनवान भी बन सकते हैं. अगर आप भी चाहते हैं आप पर रहे माँ लक्ष्मी की कृपा तो शरद पूर्णिमा की रात करें ये ख़ास उपाय.

शरद पूर्णिमा की रात करें ये ख़ास उपाय…

शरद पूर्णिमा की रात मोती शंख पर केसर से स्वस्तिक का चिन्ह बनाये और उसके बाद 108 चावल लेकर ‘ऊँ ह्रीं ओम महालक्ष्मये नम:’ मंत्र का जप करें. इस मन्त्र का जाप आपको एक एक चावल कइ दाने के साथ अलग अलग करना है. आपको बता दें ये उपाय रात 9 बजे से लेकर 12 बजे तक कर सकते हैं. पूजा करने के बाद इन चवल के दानों को किसी साफ़ कपडे में बांधकरअपनी तिजोरी में रख लें.

माँ लक्ष्मी की कृपा पाने के लिए शरद पूर्णिमा की रात अखंड ज्योति जलाएं. ऐसा कहा जाता है घर में रोशनी होने से माँ लक्ष्मी का आगमन होता है. इस उपाय को करने से माँ लक्ष्मी आपकी हर मनोकामना पूरी करेंगी,

शरद पूर्णिमा की रात माँ लक्ष्मी के सामने नारियल रखकर उसपर आठ कमल के फूल चढ़ाये. ऐसा माना जाता है नारियल माँ लक्ष्मी का प्रतीक स्वरुप है. इस उपाय को करने से धन का लाभ होता है.



Leave a Reply

Your email address will not be published.