Categories
Other

शशि कपूर की पोती दिखती हैं बेहद हॉट, खूबसूरती में देती हैं अभिनेत्रियों को मात!

आपको बता दें बॉलीवुड में कपूर खानदान का काफी बोलबाला हैं. शशि कपूर अपने ज़माने के काफी ज्यादा फेमस ऐक्टर रह चुके हैं. उस खानदान के किसी भी इंसान को किसी परिचय की जरुरत नहीं हैं. आपको बता दें कपूर्स खानदान के लगभग बच्चें फिल्मों में ही काम कर रहे हैं, और काफी नाम कमा चुकें हैं. लेकिन शशि कपूर की पोती के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. आइये आपको बताते हैं उनका नाम और दिखातें हैं तस्वीरें.

बॉलीवुड के रोमांटिक एक्टर कहे जाने वाले शशि कपूर अब भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते हैं. शशि कपूर उन अभिनेताओं में से एक हैं जिनके जाने के बाद भी उनके डायलॉग्स लोग याद करते हैं. दरअसल अगर आपको याद होगा तो उनका एक फेमस डायलॉग था और वो था ‘मेरे पास मां है’, जिसे आज भी लोग दोहराते हैं. कपूर खानदान के शशि कपूर इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने भारतीय से नहीं बल्कि एक अंग्रेज़ से शादी रचाई थी. शशि कपूर की पत्नी का नाम जेनिफर केंडल था.

जेनिफ़र और शशि कपूर के तीन बच्चे हैं जिनका नाम कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हैं. जिस खूबसूरत पोती की हम बात कर रहे हैं वो करण कपूर की बेटी हैं इनका नाम आलिया कपूर है. 80 के दशक में करन एक सफल मॉडल थे. उन्होंने 1978 में आई फिल्म ‘जुनून’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. करन फिल्म ‘सल्तनत’ (1986),’ लोहा’ (1987) और ‘अफसर’ (1988) में नजर आए, लेकिन अफसोस की वो अपने पिता की तरह फिल्म जगत में नाम नहीं कमा सके. ब्रिटिश लुक होने के कारण उन्हें आगे काम नहीं मिला.

आज के समय में भले ही सारा से लेकर जाह्नवी को हॉटेस्ट यंग स्टार्स की कैटिगरी में रखा जाता हो, लेकिन इस कड़ी में आलिया और शायरा भी किसी से कम नहीं हैं. आलिया दिखने में किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं हैं. कपूर खानदान को सुंदरता वैसे भी विरासत में मिली है. आलिया बेशक अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन अगर वो फिल्मों में आ गईं तो यकीनन बाकी स्टार किड्स के लिए कड़ी टक्कर साबित होंगी.

आपको बता दें आलिया के पिता करण कपूर आज एक नामी फोटोग्राफर हैं लेकिन एक वक्त पर उन्होंने भी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई. यह सच है कि कपूर खानदान का फिल्म इंडस्ट्री से दिलचस्प नाता रहा है, जाहिर है देर-सबेर एक्टिंग का ये चार्म आलिया को फिल्मों में खींचकर ले ही आएगा.


Leave a Reply

Your email address will not be published.