Categories
News

कां’ग्रेस ने’ता श’शि थ’रूर के भाई ने ही किया उनके ब’यान का वि’रोध, कह दी ये बड़ी बात…..

हिंदी खबर

तिरुव’नंतपुरम: ला’हौर थिं’क फे’स्ट में कां’ग्रेस नेता श’शि थ’रूर का पा’किस्तान की ता’रीफ करना अब उनके लिए मु’सीबत ब’न गया है. उनके इ’स बया’न पर अब उनके भा’ई डॉ. ज’य थ’रूर ने भी क’ड़ी आ’पत्ति जताई है. उन्हों’ने कहा कि श’शि थ’रूर को पा’किस्तान के प’त्रकार से पू’छना चा’हिए था कि पा’किस्तान में हिं’दुओं, सि’खों पर क्यों अ’त्याचार हो रहा है. उ’न्हें हिं’दुओं, सि’खों की घट’ती सं’ख्या के बारे में भी पू’छना था. लेकिन भा’रत के बारे  में ग’लत नहीं बो’लना था.

जय थरू’र ने कहा कि पा’र्टी की वि’चारधारा दे’श से ब’ड़ी नहीं हो सकती. से बा’त कर’ते हु’ए डॉ. ज’य थरू’र ने कहा कि श’शि थ’रूर का बया’न दु’र्भाग्यपूर्ण है और उ’न्हें इ’स ब’यान से पी’ड़ा हुई है. डॉ. ज’य थ’रूर ने ये भी क’हा कि का’श वो ऐ’सा इं’टरव्यू देते ही नहीं.

बी’जेपी ने लगा’या देश का मजा’क उड़ा’ने का आ’रोप

इस’से प’हले, बी’जेपी ने भी श’शि थ’रूर के इस ब’यान पर जम’कर हम’ला किया था. भा’जपा प्र’वक्ता संबि’त पा’त्रा ने कहा, ‘थरू’र ने जो बया’न दिया है उ’स पर वि’श्वास नहीं हो रहा है कि कोई भार’त का सां’सद, राहु’ल का गां’धी का राइ’ट हैं’ड ऐसे प्लेट’फॉर्म अपने ही दे’श का मजा’क कैसे उ’ड़ा सकता है?’ पा’त्रा ने कहा कि थरू’र भा’रत स’रकार द्वा’रा को’रोना वाय’रस के लिए उ’ठाए गए क’दमों की आ’लोचना करते हैं और पा’किस्तान की तारी’फ. थ’रूर कह रहे हैं कि भार’त में उत्त’रपूर्व के लो’गों के साथ अ’च्छा बर्ता’व नहीं होता है जब’कि भार’त जैसा लोक’तांत्रिक दे’श क’हीं नहीं है.